आमिर खान की फिल्म “ठग्स ऑफ हिंदुस्तान” मे भिड़े दो सुपरस्टार

फ़िल्मी टसन मिर्च मसाला

बड़े-बड़े सितारों से सजी फिल्म “ठग्स ऑफ हिंदुस्तान” जल्द ही सिनेमाघरों में नजर आने वाली है।

‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की क्लाइमैक्स सीन में दो सुपरस्टार यानी आमिर खान और अमिताभ बच्चन खुद को मारने पर तुले हैं। जो इस फिल्म का जबरदस्त क्लाइमैक्स सीन साबित हो सकता है।

साल 2018 कई बड़ी फिल्में लेकर आ रहा है। इस कारण बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चा चल रही है। इन्हीं फिल्मों में से एक है “ठग्स ऑफ हिंदुस्तान”। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही यह लोगों के बीच में काफी चर्चा का विषय बन चुका है। लोगों द्वारा यह भी माना जा रहा है कि यह 2018 की सबसे महंगी फिल्म साबित होने वाली है। आपको इस फिल्म में बड़े बड़े कलाकार जैसे अमीर खान और अमिताभ बच्चन एक नए अंदाज और नए रूप में नजर आने वाले हैं।

दोनों ही बड़े कलाकारों के बीच में अब फिल्म के क्लाइमैक्स को लेकर जंग की खबरें आ रही है। बताया जा रहा है कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के क्लाइमैक्स को लेकर दोनों सुपरस्टार के बीच में ठन गई है। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की क्लाइमैक्स सीन में दोनों बड़े कलाकारों में से किसी एक को मरना था। इस बात पर कई घंटों की लंबी चौड़ी बहस भी चली। और आखिरकार आमिर खान जीत गए, लेकिन अमिताभ बच्चन इस बात से खुश नहीं है और दोनों के बीच तनातनी चल रही है।
https://youtu.be/zI-Pux4uaqM

अगर फिल्म की बात करें तो यह फिल्म सन 1800 आस पास की कहानी है। जब अंग्रेजों ने भारत पर कब्जा करना शुरू किया था। किस तरह से अमिताभ ठग ऑफ हिंदुस्तान के एक ठग के रूप में अंग्रेजों से लड़ते हैं, उसे बेहतरीन ढंग से फिल्माया गया है। और अंग्रेजो द्वारा इस ठग को पकड़ने के लिए अमीर खान का सहारा लिया जाता है। फिल्म इसी के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म का ट्रेलर देखकर तो फिलहाल ही अंदाजा लगाया जा सकता है।

फिल्म की कहानी ” ठग्स ऑफ हिंदुस्तान”

विजय कृष्णा आचार्य के निर्देशन में बनी है फिल्म साल 1795 की कहानी है जब अंग्रेजों ने भारत पर कब्जा करना शुरू किया था।

यह कहानी आपको इतिहास में पीछे की ओर ले जाएगी। जब अंग्रेज भारत में व्यापार करने आए थे। बाद में धीरे-धीरे उन्होंने भारत पर ही कब्जा करना शुरू कर दिया था। फिल्म में दिखाया गया है कि कई लोगों को यह मंजूर नहीं था अंग्रेज भारत पर हुकूमत करें। इस फिल्म में आपको मुख्य किरदार मैं नजर आने वाले हैं आजाद के रूप में अमिताभ बच्चन, फिरंगी के रूप में आमिर खान। इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने एक डांसर का किरदार निभाया है, जो फिरंगी यानी आमिर खान से प्यार करती है। फिल्म का ट्रेलर देखना है आप क्या अंदाजा लगा सकते हैं कि इस फिल्म में कैटरीना कैफ के ऊपर ज्यादा फोकस ने किया गया है।

तीन भाषाओं में रिलीज होगी ‘ ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’

इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज के बाद और दर्शकों के रिस्पांस को देखते हुए यह माना जा रहा है, कि यह फिल्म भारत में 3 भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म को तमिल ,तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को एक साथ कई देशों में रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *