इस बेहतरीन फीचर वाले स्मार्टफोन को 22 दिनों में 10 लाख से ज्यादा लोगों ने खरीदा

फोनिया

भारतीय बाजार में बेहतर स्पेसिफिकेशन वाले स्मार्टफोन का बोलबाला है ऐसे में ही चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस के नए स्मार्टफोन को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने खरीदा है

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस के हाल में लॉन्च स्मार्टफोन वनप्लस 6 स्मार्टफोन ने कई रिकॉर्ड्स बना लिए हैं। कुछ ही दिन पहले कंपनी ने कहा था कि स्मार्टफोन वनप्लस 6 के लॉन्चिंग के बाद ही 10 मिनट के अंदर 100 करोड़ रुपए के वनप्लस 6 स्मार्टफोन बेच दिए थे।

इस बार कंपनी की ओर से एक रिपोर्ट जारी की गई है जिसमें कहा जा रहा है कि उसने लॉन्चिंग के बाद ही वनप्लस 6 स्मार्टफोन को दुनिया भर में 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने खरीदा है। पिछले बार स्मार्टफोन ने वनप्लस 5टी स्मार्टफोन की बिक्री के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

अगर वनप्लस 6 की शुरुआती कीमत की बात करें तो यह भारतीय बाजार में ₹34999 में उपलब्ध है। यह कीमत स्मार्ट फोन के 6 जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की है। जबकि 8GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाली फोन की कीमत ₹39999 है।

इस फोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन है

1.वनप्लस 6 स्मार्टफोन में आपको मिल जाता है 6.28 इंच की HD फुल डिस्प्ले जो एकदम iPhone कन्नौज डिस्प्ले के जैसा आता है।

2. स्मार्ट फोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर लगा हुआ है सबसे खास बात यह है कि कंपनी ने इसमें 3.5 mm जैक दिया है।

3. वनप्लस 6 में आपको डुअल रेयर कैमरा मिल जाएगा जिसमें 20 मेगापिक्सेल और 16 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया गया है वही स्मार्टफोन में 3300 एमएएच की बैटरी लगी हुई है.

4. वनप्लस 6 स्मार्टफोन ऑप्टिक एमोलेड कैपेसिटी टच स्क्रीन 16 mm कलर गोरिल्ला ग्लास 5 सुरक्षा के साथ आता है। वनप्लस 6 मई 2018 में लांच किया गया था और यह Android 8.1 वॉइस पर चलता है। आपको स्मार्टफोन तीन रंगों के विकल्प में मिल जाएंगे मिडनाइट ब्लैक, मिरर ब्लैक और रेशम वाइट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *