एक बार फिर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा साथ दिखे

फ़िल्मी टसन मिर्च मसाला

“एक बात तो आपने भी सुनी होगी कि प्यार छुपाया नहीं जाता, आखिरकार वो दिखी जाता है”

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इस समय अपने रिलेशनशिप को लेकर के बॉलीवुड के गलियारों में सुर्खियां बटोर रहे हैं। भले भले ही दोनों स्टारर अपने इस रिलेशनशिप को छुपाने की कोशिश करते रहे हैं लेकिन भला वे दुनिया की नजर से कैसे बच सकते हैं।

वे मीडिया के सामने अपने इस रिलेशनशिप को लेकर के कई बार आ चुके हैं। कई बार तो इंटरनेट पर उनकी शादी की खबरें भी वायरल हुई है। लेकिन एक कहावत यहां सच बैठती है इश्क और मुश्क किसी से छुप नहीं सकता। वह बार बार एक साथ कई बार स्पॉट किया गया है। बता दें कि हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे लोगों को इन को लेकर और भी ज्यादा यकीन हो गया है। कुछ तो है जो सबसे छुपाया जा रहा है लेकिन वह किसी ना किसी तरह से सामने आ ही जाता है। दरअसल हाल ही में दोनों डिनर डेट के लिए गए थे और लाखों कैमरो से बचने के बाद भी दोनों देर रात स्पॉट हो गए।
https://sugan87093.wooplr.com/s/Cm92RMRpN?ref=cp.c.i.ic.a.en

इस डिनर डेट पर यह कपल्स केवल अकेले नहीं थे बल्कि अर्जुन के करीबी दोस्त वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ मौजूद थे। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की इस तरह तस्वीर सामने आने के बाद गॉसिप का मार्केट और ज्यादा गरम हो गया है।

इससे पहले भी वे एक साथ स्पॉट हुए है। एक एयरपोर्ट पर एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए स्पॉट हुए थे। जिस फोटो ने सामने आकर इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था। इसी के बाद से इंटरनेट और सोशल मीडिया साइट पर दोनों की शादी को लेकर के ख़बरें फैल रही थी। करण जौहर के शो कॉफी विद करण मैं खुद करण जौहर ने भी आंखों आंखों में इशारा करते हुए कह दिया था कि दोनों अगले साल शादी कर सकते हैं।

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने कुछ समय पहले ही अरबाज खान से तलाक लिया है और इसका अर्जुन कपूर को ही कारण माना जाता है।

बॉलीवुड की कई जोड़ियां जैसे दीपिका और रणवीर इस महीने शादी करने जा रहे हैं, वहीं प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन्स भी अगले महीने तक शादी कर सकते हैं। इन जोड़ियों के अलावा एक और जोड़ी की शादी की खबरें इंटरनेट और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और वह है अर्जुन कपूर और मलाइका की जोड़ी। हालांकि बॉलीवुड की इस कथित जोड़ी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अब तक अपने रिश्ते को लेकर खुलकर के मीडिया के सामने कुछ बयान नहीं दिया है। लेकिन इन दिनों दोनों की पब्लिक अपीयरेंस काफी कुछ इशारा करती दिख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *