एक महिला जो पीती है “खून” जिसे लोग मानते हैं जीता-जागता वैंपायर

रहस्यमय तथ्य

ऐसे तो आपने दुनिया में कई अजीबोगरीब कहानी किस्से और घटनाओं के बारे में सुना होगा। लेकिन कुछ किस्से और घटनाएं जीवन में वास्तविकता का रुप ले लेती है।

जी हां कभी-कभी मजे में शुरू की गई कोई चीज जिंदगी भर के लिए लत बन कर रह जाती है। और कभी-कभी या इंसानी शौक भी बन जाता है। भला आप सोच रहे होंगे ऐसे अजीबोगरीब शौक कौन पालता है….?

लेकिन यह बात एकदम सच है, मजे के लिए शुरू की गई इस महिला की खून पीने की आदत अब इसका शौक बन चुकी है। और लोग इस महिला को जीता जागता वैंपायर घोस्ट भी कहते हैं।

कैलिफ़ोर्निया की रहने वाली 31 वर्षीय महिला, जो एक टैटू आर्टिस्ट भी है। कई सालों से इंसानों का खून पीते आ रही है। पहले तो इन्होंने जिसकी शुरुआत मजे के रूप में किया था। लेकिन धीरे-धीरे उन्हें इसकी लत से लग गई। अब उन्होंने इंसानों का खून पीने को अपना शौक बना लिया है। यह बात कैलिफ़ोर्निया की रहने वाली टैटू आर्टिस्ट मिशेल ने खुद एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में बताई है। इसके अलावा भी इन्हें बड़े अजीबोगरीब तरह के शौक है।

उन्होंने एक टीवी को इंटरव्यू देते हुए कहा कि,” इंसानों के खून के साथ-साथ पुणे जानवरों का खून पीना भी पसंद है”, महज वह एक हफ्ते में तकरीबन 36 से 40 लीटर खून पी जाती है। मिशेल से उनके इस अजीबोगरीब आदत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब वह 18 वर्ष की थी, तो डिप्रेशन का शिकार हो गई थी। इसके बाद उनके व्यवहार में काफी परिवर्तन आया, जिसके चलते कभी कभी भी अपने आप को नुकसान पहुंचा बैठी थी। एक दिन अचानक जब उन्होंने अपने आप को चोट पहुंचाई तो उनके हाथों से खून निकल रहा था, तो उसने अपना ही खून चूस लिया। उन्हें इसका स्वाद इतना अच्छा लगा कि वह रोज ऐसा करने लगी।

बस फिर क्या था, उस दिन के बाद सुबह रोजाना खून पीने लगी, उन्होंने इसकी शुरुआत बस डिप्रेशन में अपने आप को मजे में रखने के लिए शुरुआत की थी। लेकिन धीरे-धीरे यह उनकी लत सी बन गई। उनको यह लग इतनी ज्यादा लग गई कि व नीडल लगाकर अपने शरीर से खून निकालती और उसे पीती। अपने इस अजीबोगरीब शौक के चलते अब वह दुनिया भर में मशहूर हो चुकी है। और वह बताती है, की अब उन्हें खून पीना बिल्कुल नॉर्मल लगता है।

1 thought on “एक महिला जो पीती है “खून” जिसे लोग मानते हैं जीता-जागता वैंपायर

  1. Hello There एक महिला जो पीती है "खून" जिसे लोग मानते हैं जीता-जागता वैंपायर | | Troll Top News , in Hindi हिंदी में ताजा खबरें .
    I discovered your blog the use of msn एक
    महिला जो पीती है "खून" जिसे लोग
    मानते हैं जीता-जागता वैंपायर | | Troll Top News , in Hindi हिंदी
    में ताजा खबरें . This is an extremely well written article एक महिला
    जो पीती है "खून" जिसे लोग मानते
    हैं जीता-जागता वैंपायर | | Troll Top News
    , in Hindi हिंदी में ताजा खबरें .
    I’ll be sure to bookmark it and come back to read more of your helpful info एक महिला जो पीती है "
    खून" जिसे लोग मानते हैं जीता-जागता वैंपायर | | Troll Top News , in Hindi हिंदी
    में ताजा खबरें . Thanks for the
    post एक महिला जो पीती है "खून" जिसे
    लोग मानते हैं जीता-जागता वैंपायर | | Troll Top News ,
    in Hindi हिंदी में ताजा खबरें .
    I’ll certainly comeback एक महिला जो पीती है "खून" जिसे लोग मानते हैं जीता-जागता वैंपायर | | Troll Top News , in Hindi हिंदी में ताजा खबरें .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *