Woman's gave birth 11 child maria

एक महिला ने दिया 11 बच्चों को जन्म वह भी 17 मिनट में

Facebook घरेलू नुस्खे होम

दुनिया में कुछ ना कुछ अनोखे अजूबे मामले देखने या सुनने को मिलते होंगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसे ही खबर बताने जा रहे हैं जो आपको जरूर अचंभित कर देगी।

Woman's gave birth 11 child maria

हर महिला का एक सपना होता है मां बनने का और मां बनना महिला के लिए खुशी का एक पल लेकर आता है मां अपने बच्चों को जन्म देती है जो उनके वंश को आगे बढ़ाते हैं. लेकिन कभी-कभी दुनिया में कुछ ऐसी घटनाएं भी घटित हो जाती है जिन पर यकीन करना बिल्कुल नामुमकिन सा लगता है. आज हम बात करने वाले हैं इंडियाना में रहने वाली एक महिला के बारे में जिसने महज 17 मिनट में 11 बच्चों को जन्म दिया साथ ही साथ या एक वर्ल्ड रिकॉर्ड भी है. जब किसी महिला ने एक बार में 11 बच्चों को जन्म दिया है.

हर मा का सपना होता है ,कि उनके बच्चे की चर्चा पूरी दुनिया में हो। ऐसे में कुछ मामले ऐसे होते हैं जिनमें जन्म के साथ ही बच्चों की चर्चा दुनियाभर में होने लगती है । ऐसा ही कुछ अनोखा मामला सामने आया है इंडियाना से.

Woman give birth 11 child

इंडियाना में रहने वाली मारिया हार्नडेस्क नाम की एक 42 वर्षीय महिला ने 11 बच्चों को जन्म दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महिला ने 17 मिनट में 11 बच्चों को जन्म दिया है । आपको बता दें कि महिला के सभी 11 बच्चे सुरक्षित और तंदुरुस्त है। बताया जाता है कि महिला को दर्द के बाद के डिलीवरी के लिए हॉस्पिटल लाया गया जिसके बाद महिला के डिलीवरी हुई, तो अस्पताल के सारे डॉक्टर हैरान रह गए वही मारिया के पूरे परिवार को यह पूरा मामला चमत्कार से लग रहा है परिवार के सभी लोग खुश हैं मारिया के पति भी 11 बच्चों के पिता बनने की खुशी रोक नहीं पा रहे हैं 11 बच्चों के पिता को लोगों से भरी संख्या में अभिवादन और बधाइयां भी मिल रही है।