एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी के सीक्वल फिल्म पार्ट 2 में नजर आएंगे सुशांत सिंह राजपूत

मिर्च मसाला

बॉलीवुड में जिस तरह से सीक्वल फिल्मों का सिलसिला शुरु हुआ है उसे और आगे बढ़ाते हुए जबरदस्त सुपर डुपर हिट हुई फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी पार्ट 2 आने वाली है। इस फिल्म में एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे।

साल 2016 में धोनी पर बनी फिल्म एम एस धोनी दि अनटोल्ड स्टोरी ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से भी ज्यादा की पारी खेली थी । अब मीडिया से खबर आ रही है कि जल्द ही इस फिल्म के सीक्वल एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी पार्ट 2 बनने वाली है। और इस फिल्म में एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत अपने एक्टिंग के जलवे बिखेरने वाले हैं।

अंग्रेजी वेबसाइट मिड डे में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर बनी फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी का सीक्वल बनने जा रहा है। खबर की मानें तो इस बार धोनी के पर्सनल लाइफ पर ज्यादा फोकस किया जाएगा। इतना ही नहीं इस फिल्म में 2015 में हुए वर्ल्ड कप टीम इंडिया के सेमीफाइनल तक पहुंचने का सफर भी दिखाया जाएगा। एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में सुशांत सिंह राजपूत, दिशा पटानी, कियारा आडवाणी और अनुपम खैर नजर आए थे।

इतना तो तय है कि एम एस धोनी दि अनटोल्ड स्टोरी के सीक्वल में मुख्य किरदार के रूप में सुशांत सिंह राजपूत नजर आने वाले हैं। लेकिन अन्य किरदार कौन-कौन निभाने वाले हैं इसके बारे में साफ-साफ पता नहीं चला है। इस इक्वल की पार्ट वन फिल्म में धोनी के निजी जीवन से से जुड़ी खास हिस्सों को नहीं छुआ गया था। तो फैंस को जरूर यह उम्मीद होगी कि क्या इस बार फिल्म में उन चीजों को दर्शाया जाएगा।

फिल्म के पहले पाठ में धोनी के सगे भाई नरेंद्र सिंह धोनी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया था। जो कि धोनी से 10 वर्ष बड़े हैं। लेकिन यह उम्मीद जताई जा रही है कि इसके सीक्वल पार्ट 2 में उनके निजी जीवन के बारे में ज्यादा फोकस होगा। धोनी के जीवन पर बनी फिल्म में धोनी के बड़े भाई के बारे में कोई भी जानकारी उनके दर्शकों और फैंस के साथ शेयर नहीं की गई थी। इसके अलावा उनके भाई के परिवार का जिक्र भी फिल्म में कहीं नहीं किया गया था। फिल्म में सिर्फ धोनी की बहन के बारे में दिखाया गया था।

एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी सुशांत सिंह राजपूत को मिली पहचान

सुशांत सिंह राजपूत अपने स्टारडम को थोड़ा और ऊपर ले कर जाने वाले हैं। इस फिल्म के पहले पाठ के बदौलत ही सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड में एक अपनी अलग पहचान मिली। और उनकी गिनती बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स के बीच होने लगी। अब वह इस फिल्म को करके अपने स्टारडम में और थोड़ा ऊपर उठने वाले हैं।

जी हां एम एस धोनी दि अनटोल्ड स्टोरी का सीक्वल धोनी के उनके कप्तान बनने से शुरू होता है और यह कहानी उनके सन्यास लेने तक चलेगी। रिपोर्टों के माने तो इस फिल्म में धोनी के नीचे जीवन के अलावा उनके आईपीएल के मैचों में शानदार कैरियर को भी दिखाया जाएगा। सुशांत सिंह राजपूत ने कई फिल्मों में काम किया है और आगे भी कहीं अच्छी फिल्में कर रहे हैं। उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोविंग भी है। सुशांत सिंह राजपूत ने 5 सालों में खुद को अपने आप को तराशा है। उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत Zee TV पर आने वाले सीरियल पवित्र रिश्ता के किरदार मानव देशमुख से शुरू की थी। लेकिन अब यह बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में गिने जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *