पोल्ट्री द्वारा स्मिथस्टीव

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में माफी मांगी

Uncategorized खेल कूद होम

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रहे मैच में बॉल टेंपरिंग विवाद में फंसे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान “स्टीव स्मिथ” एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान क्षमा मांगे , इस दौरान वे भावुक होकर फूट-फूट कर रोए स्मिथ ,कहा मैं शर्मिंदा हूं।

दक्षिण अफ्रीका में हो रहे टेस्ट मैच के दौरान बोल के साथ छेड़छाड़ यानी बॉल टेंपरिंग मामला में फंसे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान को पद से हटाया जाने और 1 साल का बैन लगाने के बाद स्टीव गुरुवार को पहली बार एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके लोगों से माफी मांगते नजर आए। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोल से छेड़छाड़ प्रकरण की पूरी जिम्मेदारी ली है माफी मांगी और कहा कि पूरी जिंदगी उन्हें इस घटना का मलाल रहेगा इस दौरान वह रोने भी लगे।

उन्होंने कहा “ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान के तौर पर मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं मैंने फैसला करने में काफी गंभीर गलतियां की है।”

वहीं पूर्व कप्तान कांफ्रेंस के दौरान बार बार रोते नजर आए। दक्षिण अफ्रीका से ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद अपने 5 मिनट की प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ मीडिया के सामने खुद को संभालने की कोशिश भी की लेकिन आंखों में बार बार आंसू बहा रहे थे।

वही इस मामले में फंसे बेन क्राफ्ट और डेविड वार्नर ने भी इस बारे में अपनी गलती स्वीकारी है बैनक्राफ्ट ने मीडिया को दिया बयान के अनुसार कहा है “मैंने झूठ बोला मुझे माफ कीजिए ,मैं कहना चाहूंगा कि मुझे माफ कर दीजिए, मैं बहुत निराश हूं और मुझे अपनी गलती का पछतावा है इसका मुझे पूरी जिंदगी पछतावा रहेगा”