कपिल शर्मा के ट्विटर अकाउंट पर गंदी गंदी गालियां

Facebook फ़िल्मी टसन मिर्च मसाला होम

हाल ही में कपिल शर्मा के फैमिली टाइप शो कॉमेडी विद कपिल Sony पर फिर से शुरू हुआ है. लेकिन मीडिया पर कुछ दिनों से उनके इस शो के शुरू होने 1 सप्ताह बाद ही बंद हो जाने की चर्चा हो रही है.c

मामला तो तब बिगड़ गया जब शुक्रवार शाम कपिल शर्मा के ट्विटर हैंडल पर गंदी गंदी गालियां ट्वीट हुई

सबसे पहले तो शुक्रवार शाम को सलमान खान को सजा होने पर कपिल शर्मा के ट्विटर अकाउंट से इस पर भड़ास निकाल आ गया. इसके साथ ही लगातार कई ट्वीट भी हुए जिसमें मीडिया को गंदी गंदी गालियां दी गई. पहले तो कपिल शर्मा के फैंस को ऐसा लगा कि शायद कपिल शर्मा का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. और कोई बंदा उनके ट्विटर अकाउंट पर भद्दी-भद्दी गालियां लिख रहा है. हालांकि उनके कुछ फॉलोअर्स हैं इन गलियों को लाइक करके रिट्वीट भी किया.

यह गालियां मीडिया के लिए उस संदर्भ में थी जिसमें कहा गया था कि कपिल शर्मा के शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा शुरू होने के 1 सप्ताह बाद ही बंद होने वाला है. हालांकि यह सब गालियां उनके ट्विटर अकाउंट से डिलीट कर दी गई है.

बाद में कपिल शर्मा ने फ्री ट्वीट करके कहा कि मैंने जो कुछ भी लिखा था. वह अपने दिल से लिखा था. मेरी टीम ने यह सब डिलीट कर दिया डिलीट कर दिया है. लेकिन मैं इस बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नहीं हूं , वाह महज् कुछ रुपयों के लिए किसी के बारे में कुछ भी लिख सकता है बेशर्म

 वहीं उनके साथी कलाकार सुनील ग्रोवर ने इस ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया है

उनके साथी कलाकार सुनील ग्रोवर जो उनके साथ शो कॉमेडी विद कपिल में थे प्रतिक्रिया देते हुए अपने ट्विटर पर लिखा है यही सब कारणों के कारण मैंने कपिल शर्मा का साथ छोड़ा है.

https://platform.twitter.com/widgets.js