खूंटी :- एक गार्ड के खाते में 99 करोड़ रुपए आ गए

देश दुनिया होम

खूंटी : ऐसे तो आपने फिल्मों में ही देखा होगा कि कोई अचानक रातोरात करोड़पति बन जाता है। या अचानक आपके फोन पर बैंक की तरफ से एक मैसेज आ जाए जिसमें आपके अकाउंट में करोड़ों रुपए एक ट्रांजैक्शन में आ जाए। तो आपका भी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

खबर है खूंटी के इंडियन ओवरसीज बैंक के गार्ड रतन पाहन की, जो इंडियन ओवरसीज बैंक में गार्ड के रूप में कार्यरत हैं वह इससे पहले सेना में कार्यरतत थे । उनका पेंशन और अन्य भाता खूंटी स्थित स्टेट बैंक मैं आता है। महीने के आखिरी में जब उन्होंने इंडियन ओवरसीज बैंक ATM से अपने SBI स्थित खाते का बैलेंस चेक किया तो वह हैरान हो गए। उनके खाते में पूरे 99 करोड़  रुपए का ट्रांसक्शन हुआ था ।

उनके खाते में पूरे 99 करोड़ रुपए जमा हुए थे। जब उन्होंने खूंटी स्थित SBI बैंक मैं पता किया तो पता चला की गलती के कारण उनके खाते में 99 करोड़ रुपए जमा कर दिया गया। बाद में अकाउंट फ्रीज कर दिया गया।

रतन पाहन जी का इस खाते में पहले से लगभग ₹200000 थे जो वे बैंक की इस गलती के कारण नहीं निकाल पा रहे हैं।

ऐसे ही घटना खूंटी के और कई लोगों के साथ भी हुई है जिनके खातों में करोड़ों रुपए जमा कर दिए गए हैं और इसका खामियाजा आम आदमी को उठाना पड़ रहा है इस कारण से ना तो अपने खाते से रुपए निकाल पा रहे हैं , पर ना ही उसमें रुपए डाल पा रहे हैं।