जबरदस्त एडवांस बुकिंग रोबोट 2.0 2018 की बेस्ट ओपनिंग फिल्म हो सकती है

फ़िल्मी टसन मिर्च मसाला

2018 बॉलीवुड के लिए इतनी अच्छी खासी नहीं रही लेकिन इस साल 2018 में अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म रोबोट 2.0 एडवांस बुकिंग जोरो से है और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है।

अगर 2018 में आई फिल्मों को देखे तो बहुत सारी फिल्में बड़ी बजट की फ्लॉप साबित हुई है। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान, रेस 3 आदि जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर इतनी खास कमाई नहीं की।

लेकिन 29 नवंबर को रिलीज होने वाली अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म रोबोट 2.0 की एडवांस बुकिंग शो देखते हुए यही लग रहा है कि यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है।

रोबोट 2.0 के एडवांस बुकिंग रिपोर्ट को देखे तो, इस फिल्म के तेलुगु 3D वर्शन के एडवांस बुकिंग अभी से फुल हो चुकी है। उत्तर भारत में अभी तक इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू नहीं हुई है। वही फिल्मी क्रिटिक्स यदि मान रहे हैं कि यह 2018 की सबसे बड़ी फिल्म साबित होगी। वहीं एक रिपोर्ट में छपी खबर के मुताबिक तमिल वर्शन के सुबह के सारे सो अभी से फुल हो गई है। इसे तो यह साफ साफ पता चलता है कि रोबोट 2.0 की 3D वर्जन अभी से ही सुपर डुपर हिट है। क्योंकि साउथ में हिंदी और तमिल और तेलुगू कि सारे शो अभी से एडवांस बुकिंग चल रही है।

जिस तरह से फिल्म के एडवांस बुकिंग चल रही है यह तो तय है कि 2.0 रोबोट, 2018 की सबसे बड़ी ऑक्युपेंसी देने के लिए तैयार है। शंकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 550 करोड़ के बजट पर तैयार हुई है। आइए जाते हैं 2018 में किन-किन फिल्मों ने जबरदस्त ओपनिंग की थी।

1. बागी 2

बागी 2 फिल्म लगभग साढे तीन हजार स्क्रीन पर रिलीज की गई थी। दर्शकों द्वारा बागी2 को काफी रिस्पांस मिला था। इस फिल्म ने पहले हफ्ते लगभग 25 करोड रुपए के ओपनिंग की थी।

2. संजू

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू को भी काफी लोगों ने पसंद किया था और इसकी ऑक्युपेंसी लगभग 52% थी। संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ने भी जबरदस्त ओपनिंग करते हुए कई रिकॉर्ड तोड़े थे। जिसे सिनेमाघरों में लगभग 4200 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। जिस फिल्म में ओपनिंग में 34 करोड रुपए कमाए थे।

3. गोल्ड

अक्षय कुमार की गोल्ड को लगभग 3000 स्क्रीन पर सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। और इसने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग में 25 करोड रुपए कमाए थे।

4. रेस 3

सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज की गई मल्टीस्टारर फिल्म रेस 3 की सुबह की ऑक्युपेंसी लगभग 50 फ़ीसदी थी। रेस 3 की ओपनिंग बॉक्स ऑफिस पर अच्छी रही थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस ओपनिंग पर लगभग 29 करोड रुपए कमाए थे।

5. सत्यमेव जयते

जॉन अब्राहम की यह फिल्म गोल्ड क्लेश करने के कारण केवल 2500 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी। दर्शकों को इस फिल्म का भी काफी दिनों से इंतजार था। दर्शकों द्वारा इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिला। पहले दिन इस फिल्म ने लगभग 20 करोड़ की ओपनिंग की थी।

6. पद्मावत

काफी दिनों से कंट्रोवर्सी में रही इस फिल्म को लगभग 3500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया। सुबह के शौकीन ऑक्युपेंसी लगभग 40 फ़ीसदी थी। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने पहले दिन ही 24 करोड़ रुपए ओपनिंग में कमा लिए थे।

7. वीर दी वेडिंग

करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर आदि अभिनेत्रियों से सजी इस फिल्म को 2100 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। शशांक घोष की इस फिल्म ने केवल ओपनिंग में 10 करोड रुपए कब आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *