जल्दी सिनेमाघरों में रोबोट 2.0 बॉलीवुड की महंगी फिल्मों में से एक

फ़िल्मी टसन मिर्च मसाला

अक्षय कुमार और रजनीकांत की जोड़ी जल्द ही सिनेमाघरों में नजर आने वाली है। फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होने वाली है जिसका बजट है 600 करोड़ रुपए

अगर आप रजनीकांत और अक्षय कुमार के फैन हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। जल्दी सिनेमाघरों में अक्षय कुमार और रजनीकांत की अपकमिंग मूवी रोबोट 2.0 रिलीज होने वाली है.

Offical Trailer

बॉलीवुड के गलियारे में इस फिल्म को लेकर के काफी चर्चा हो रही है। क्योंकि बॉलीवुड की यह मूवी बॉलीवुड की महंगी फिल्मों में शुमार हो गई है। इस फिल्म का बजट 100 -200 करोड़ नहीं बल्कि 600 करोड़ रुपया है।

हालांकि इस फिल्म का इंतजार लाखों फैंस कर रहे हैं। और करें भी क्यों ना इस फिल्म में दो सुपरस्टार साउथ के मेगास्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। साइंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। वहीं फिल्मी ट्रेड पंडित यह मान है कि यह फिल्म 1000 करोड़ से भी ज्यादा तक का कलेक्शन कर सकती है। 2018 में रिलीज हुई बड़ी बजट की फिल्में रेस 3 और ठग ऑफ हिंदुस्तान जैसी बड़ी बजट की फिल्में लगभग फ्लॉप साबित हुई है । ऐसे में मेगा स्टार रजनीकांत और सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म रोबोट 2.0 पर अब लोगों की नजर टिकी है। हालांकि कि आपको यह बता दे कि स्टार रजनीकांत और सुपरस्टार अक्षय कुमार इस फिल्म को 2 साल से कर रहे हैं। जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है यह फिल्म बॉलीवुड की गलियारों में काफी चर्चा बटोर चुकी है।

खास बात इस फिल्म की यह है कि रोबोट 2.0 से अक्षय कुमार दक्षिणी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में एक तरफ मेगा स्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार एक दूसरे को टक्कर लेते दिखेंगे।

फिल्म में देखने मिलेगा जबरदस्त vfx (वीएफएक्स)

फिल्म के वीएफएक्स पर लगभग साडे 400 से 500 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं। इस फिल्म का ट्रेलर देखने से ऐसा लगता है कि इसमें अच्छा खासा vfx का इस्तेमाल किया गया है। जिसके चलते आपको बेहतर और बढ़िया एक्शन सीन देखने को मिल सकता है।

इस फिल्म को लगभग 7000 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा इस फिल्म को हिंदी ,अंग्रेजी और तेलुगु, तमिल मैं भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म के ट्रेलर ऑफ पोस्टर से साफ है कि फिल्म में अक्षय कुमार के पास गजब की शक्ति है और भी दुनिया को तहस-नहस करने निकलते हैं। जबकि रजनीकांत को अक्षय कुमार से दुनिया को बचाते आप देखेंगे।

रोबोट 2.0 देगी बाहुबली 2 और दंगल को टक्कर

फिल्म के बजट को देखकर या अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे सुपर डुपर हिट होने के लिए लगभग 1000 करोड़ का बिजनेस करना होगा। उम्मीद की जा रही है कि यह बाहुबली 2 और दंगल को टक्कर दे पाएगी। आई एम बी डी आई के तरफ से भी इस फिल्म को बढ़िया रेटिंग मिली है।

Pepperfry [CPS] IN

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *