जल्द ही बाजार में आने वाला है विवो का 6 जीबी रैम वाला स्मार्टफोन

फोनिया

विवो स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में 6 जी बी रेम के साथ अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है.

विभिन्न सोशल मीडिया मैं आजकल विवो के नए स्मार्टफोन की जानकारी सामने आ रही है. कहां जा रहा है कि विवो बाजार में 6 जी बी रेम वाला नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. VivoX21i स्मार्टफोन एक वेबसाइट पर स्पॉट किया गया. बताया जा रहा है कि विवो के इस स्मार्टफोन में आपको मेडिटेक Helio P20 ऑक्टा कोर प्रोसेसर मिलेगा.

इस स्मार्टफोन की खासियत यह होगी कि इसमें 6 gb RAM होगी. इस साल के शुरुआत में विवो ने चीन में अपना स्मार्टफोन X21 पेश किया था. X21i इसे स्मार्टफोन का वेरिएंट है. विवो ने इसके दूसरे वेरिएंट Vivo X21 UD को चीन में मार्च में लॉन्च किया था.

Vivo X21 मे क्या क्या खास था?

Vivo x21 इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर बैंक में दिया गया था तो वहीं x21 UD में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्केनर मौजूद था। इसके अलावा दोनों स्मार्टफोनों की खूबियां एक समान थी।

Vivo x21 मैं फुल HD रेजुलेशन डिस्प्ले दिया गया था इस डिवाइस में 6 gb ram के साथ 2.2 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया था. इसमें आपको 2 स्टोरेज ऑप्शन 64 GB और 128 जीबी पेश किया गया है .इसे मेमोरी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता था. अगर कैमरे की बात करें तो उसके बैग में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है इसके साथ में LED फ्लैश भी दिया गया था. इस स्मार्टफोन में फेस अनलॉक की चर्बी दिया गया था .साथ ही बेहतर ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए AK4376A Hi-Fi चिप्स मौजूद था.

Vivo X21i में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन है होंगे?

विवो ने अभी तक इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में खुलासा नहीं किया है. ना ही इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में ज्यादा जानकारी दी गई है बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन भी X21 स्मार्टफोन के रेंज में ही पेश किया जाएगा. फिलहाल तो लॉन्चिंग डेट को लेकर इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इसे भारतीय बाजार में जल्दी उतारा जाएगा.