जल्द ही लॉन्च होने वाला है Xiaomi का जबरदस्त फोन” Redmi S2″

Uncategorized फोनिया होम

जल्द ही Xiaomi एक और शानदार स्मार्टफोन”रेडमी S2″  बाजार में लांच करने जा रही है ,यह जबरदस्त फोन काफी कम कीमत पर बाजार पर उपलब्ध होगी जिसमें आपको जबरदस्त फीचर्स मिलेंगे।

Xiaomi ने बाजार में अपना नया स्मार्टफोन ‘रेडमी S2’ उतारने की तैयारी कर ली है. वही मीडिया रिपोर्ट का माना जाना है , कि रेडमी का याह फोन 10 मई को भारत में लांच किया जाएगा। Xiaomi Redmi S2 मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी क्सिओमीका नया बजट स्मार्टफोन होगा।चीनी सोशल मीडिया साइट वीबो पर एक की जो शेयर किया गया है जिसमें चीनी एक्टर स्मार्टफोन के साथ दिख रहे हैं और यहां पर तारीख की लिखी हुई है।

सोशल मीडिया पर इस स्मार्टफोन की काफी चर्चा है और इस स्मार्टफोन की  जानकारियां सोशल मीडिया और अन्य प्लेटफॉर्म पर हिंदी हो रही है यह बजट स्मार्टफोन होगा हालांकि लोगों का मानना है कि यह फोन ‘Redmi Note 5 Pro’ जैसा ही लग रहा है।

फोन की डिजाइन इमेज को भी वीवो पर पोस्ट किया गया है और इसे रेड और ब्लू पेंट से बड़े अक्षरों में S लिखा हुआ है। इससे पता चलता है कि स्मार्टफोन को रेड और ब्लू कलर वेरिएंट पर लॉन्च किया जा सकता है। इसका मतलब यह भी हो सकता है कि कंपनी आने वाले हैंडसेट में कंपनी प्रोसेसर ‘सर्च S2’ दे।  इसके अलावा इस मोबाइल को एक बार फिर चेक रिपब्लिक में देखा गया है।

“Redmi S2” में क्या-क्या फीचर्स होंगे?

यह फोन देखने में पतला बेजल है । हेडफोन जैक दिया गया है । जिक्र है की रेडमी S2 एंड्रॉयड ओरियो पर आधारित MUI 9 पर चलेगा।  इसमें 5 पॉइंट 9 इंच का एचडी डिस्प्ले है जिस पर आप को मिलता है 18:9 का आस्पेक्ट रेश्यो का स्क्रीन। फोन में आपको मिलेगा स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर साथ में 12 प्लस 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल रेसोल्यूशन वाला।

इस फोन की बैटरी छमता 3080 MH की है।  इससे पहले आई खबरों के अनुसार रेडमी S2 मैं वर्टिकल डबल कैमरा सेटअप, 18:9 डिस्प्ले और रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। फोन में 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है फोन में माइक्रो यूएसबी पोर्ट होने की भी खबरें हैं।