जियो को टक्कर देने के लिए एक नई मोबाइल नेटवर्क कंपनी बाजार में आई

फोनिया होम

बाजार में जियो के प्रभुत्व को खत्म करने के लिए भारत में एक नए मोबाइल नेटवर्क कंपनी ने कदम रखा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 1 सिम लांच किया जा रहा है जो जियो को कड़ी टक्कर दे सकता है अब यह तो बाजार में लांच होने के बाद ही पता चलेगा कि जियो को कितनी टक्कर देगा।

टेलीकॉम कंपनी “मोबल” को एक साथ कई देशों में लांच किया जाएगा इसकी सबसे बड़ी खास बात यह है कि या किसी भी नेटवर्क पर काम कर सकती है आपके आसपास किसी भी कंपनी का नेटवर्क क्यों ना हो । विशेषज्ञों का मानना है कि यह कंपनी भारत जैसे देश में तहलका मचा सकती है क्योंकि दूरदराज के गांव ग्रामीण क्षेत्रों में इक्का दुक्का एक कंपनियों कि नेटवर्क होती है इस चलते उनके पास विकल्प भी बहुत कम होते हैं मोबल कंपनी के मार्केट में आ जाने से आप लोगों को सिम खरीदने और नेटवर्क चुनने के आधार पर से आजादी मिल जाएगी।

क्या है खास बात?

मोबल टेलीकॉम कंपनी यह दावा कर रही है की उनका यह SIM किसी भी कंपनी के नेटवर्क को यूज कर सकता है अगर आप जिससे क्षेत्र में है जहां टेलीकॉम कंपनी के नेटवर्क या टावर बहुत कम है तो आप इस कंपनी के SIM खरीद के वह आप इस्तेमाल कर सकते हैं साथ ही में कहां जा रहा है इस सिम के साथ आपको सभी प्रकार की सेवाएं 1 साल तक मुफ्त दी जाएगी।

साथ में यह भी माना जा रहा है, कि जियो को यह कंपनी कड़ी से कड़ी टक्कर दे सकती है । जब से जियो ने भारत में कदम रखा है तब से टेलीकॉम कंपनी और अन्य टेलीकॉम कंपनी सस्ते में चल रही है और बाकी टेलीकॉम कंपनी ने अपनी कीमत पर भारी कटौती कर दी है इसी बीच नए कंपनी

“मोबल “भारत में लॉन्च होने से जियो को कड़ी से कड़ी टक्कर मिलने की बात कही जा रही है।