तनुश्री दत्ता ने दिया नया बयान, नाना और तनुश्री के विवाद में आया नया मोड़

फ़िल्मी टसन मिर्च मसाला

तनुश्री दत्ता द्वारा आधी रात को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी गई कि….

“दोपहर जब वह घर पर अकेली थी और उनके सुरक्षा के लिए तैनात पुलिसकर्मी लंच ब्रेक पर गए थे, तभी तो अनजान व्यक्तियों ने उनके घर में घुसने की कोशिश की थी, लेकिन बिल्डिंग के सुरक्षा गार्ड की सतर्कता की वजह से, उन्हें किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा। एमएनएस पार्टी ने भी मेरे खिलाफ हिंसात्मक धमकी दी है”

तनुश्री दत्ता द्वारा दिए गए इस बयान के बाद तनुश्री-नाना विवाद में नया मोड़ आ गया है। जहां एक तरफ अभिनेता नाना पाटेकर और निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने तनुश्री को लीगल नोटिस दिया है। वहीं दूसरी तरफ लीगल नोटिस मिलने के बाद तनुश्री का नया बयान मीडिया के सामने आया है।

तनुश्री दत्ता ने आधी रात को दिया बयान

तनुश्री दत्ता ने आधी रात को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी है कि उनके सच बोलने की वजह से उन्हें सजा मिलनी शुरू हो गई है। उन्होंने अपने बयान में बताया कि 10 साल पहले भी वह इस मामले को लेकर भारत छोड़ अमेरिका चली गई थी। उन्होंने कहा कि आज एक बार फिर से वैसा ही माहौल बन गया है, अगर वह फिर से इस मामले के लीगल मामलों में उड़ जाएगी तो उनकी यह नई जिंदगी कोर्ट कचहरी के चक्कर में ही गुजर जाएगी। उन्होंने आगे मीडिया से बात करते हुए कहा कि यही वजह है कि भारत में मी टू कैंपेन जैसे अभियान नहीं चलाए जाते। वहीं निर्देशक विवेक अग्निहोत्री और नाना पाटेकर की टीम मेरे खिलाफ पब्लिक के बीच और सोशल मीडिया पर अलग अलग तरह की गलतफहमी या फैला रहे हैं। और उनके सपोर्टर सोशल मीडिया और प्रेस कांफ्रेंस के जरिए चेक चेक कर मेरे खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। वहीं उन्होंने एमएनएस पार्टी द्वारा हिंसात्मक धमकी देने की बात भी कही जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर तनुश्री दत्ता को बिग बॉस में एंट्री मिली तो वह बिग बॉस ही बंद करवा देंगे।

तनुश्री नाना के विवाद का क्या है मामला?

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने हाल ही में साल 2008 में फिल्म ‘ होरन ओके प्लीज’ के सेट पर हुआ मामला मीडिया के सामने बयान करते हुए नाना पाटेकर पर सेक्सुअल और मानसिक हैरेसमेंट का आरोप लगाया और साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि डायरेक्ट विवेक अग्निहोत्री ने भी फिल्म ‘चॉकलेट’ शूटिंग के दौरान उनसे कपड़े उतार कर डांस करने को कहा था।

वहीं तनुश्री विवाद पर बोली परिणीति :

तनुश्री विवाद पर परिणीति चोपड़ा ने उनका सपोर्ट करते हुए कहा है,” महिलाएं अगर नहीं बोलेंगे तो उन्हें हमेशा दबाया जाएगा”

बॉलीवुड की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने कहा है कि वह चाहती है कि महिला है “शटैग मीटू” जैसे अभियानों पर अपने अनुभवों को अधिक खोल कर बोले। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने 2008 में अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उस दौरान तनुश्री दत्ता ‘होरन ओके प्लीज’ की शूटिंग कर रही थी। और हाल ही में उन्होंने फिर से नाना पाटेकर के ऊपर आरोप लगाया है। परिणीति में यह टिप्पणी बुधवार को अपनी आगामी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के गीत ‘प्रॉपर पटोला’ के लॉन्च के मौके पर की। इस दौरान उनके साथ अर्जुन कपूर और विपुल शाह भी मौजूद थे।

परिणीति ने आगे मीडिया को यह भी कहा कि, ” मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ है, लेकिन अगर भगवान ना करें होता है तो मैं चुप नहीं रहूंगी, क्योंकि मुझे चुप रहना कोई समाधान नहीं लगता”। वही अर्जुन कपूर ने परिणीति को सपोर्ट करते हुए कहा कि, ” हमारे देश में समस्या यह है कि हम किसी चीज के खुलासे के बाद उत्तेजना पूर्व शुरू कर देते हैं जिस वजह से लोग बोलने से डरते हैं”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *