देसी गर्ल प्रियंका का आया अपने से 10 साल छोटे एक्टर पर दिल

मिर्च मसाला

प्रियंका चोपड़ा इन दोनों अपने अमेरिकन टीवी सीरीज “क्वांटिको ” के 1 एपिसोड के विवाद के अलावा अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में है।

प्रियंका के अफेयर की खबरें बॉलीवुड से हॉलीवुड तक चर्चा में बनी हुई है सोशल मीडिया पर अमेरिकन एक्टर और सिंगर निक जॉनसन के साथ प्रियंका की फोटो वायरल हो चुकी है।

ग्रैमी और गोल्डन ग्लोब अवार्ड नॉमिनेटेड हो चुके सिंगर एक्टर निक जोंस के साथ प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की चर्चा इस वक्त आम है। सोशल मीडिया पर वायरल होती उनकी कुछ तस्वीरें जो यह साफ-साफ इशारा करती है कि देसी गर्ल का दिल इन्होंने चुरा लिया है। इसी तरह से जो प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर अपने दो दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तब निक जोंस ने उनके इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा था “मुझसे शादी करोगी” । इससे तो साफ साफ जाहिर है कि आने वाले कुछ समय में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और बॉलीवुड एक्टर एंड सिंगर निक जोनस जल्दी शादी करने वाले हैं।

इस साल देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की पांच फिल्में आने वाली है जिसमें यह बेहद मुख्य किरदार में नजर आएंगी इसके अलावा आमिर खान की नई फिल्म के लिए भी यह एक प्रबल दावेदार माने जा रही है। प्रियंका चोपड़ा के शानदार किरदार की वजह से उन्होंने काफी लोगों के दिलों में जगह बना ली है।

निक मशहूर अमेरिकी सिंगर है इसके अलावा निक सॉन्ग राइटर एक्टर और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर भी है। निक्की उम्र महज 25 साल है और प्रियंका की उम्र 1 से 11 साल बड़ी यानी 36 वर्ष है। निक 7 साल के थे तभी से उन्होंने थिएटर में काम करना शुरू कर दिया था। सिंगिंग के साथ-साथ निक को एक्टिंग करना भी पसंद है । निक ने” क्रिसमस कैरोल” “एनी गेट योर गन” ” ब्यूटी एंड बीस्ट “जैसे कई फिल्मों और नाटकों में एक्टिंग भी की है।

इसके बाद निक ने एक्टिंग में कम ध्यान दे कर अपने सिंगिंग पर ध्यान देना शुरू किया और साल 2002 में निक का पहला सॉन्ग “जॉय टू द वर्ल्ड “रिलीज हुआ निको अब तक अपनी सिंगिंग के लिए कई अवार्ड भी मिल चुके हैं।

वहीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी पिछले कई समय से हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स कर रही है । इसी के चलते उन्होंने हॉलीवुड में भी अपनी बड़ी और अलग पहचान बना ली है। प्रियंका और निक की मुलाकात भी उनके शो क्वांटिको की शूटिंग के दौरान हुई थी। सूत्रों की माने तो इनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। शुरुआत में निक और प्रियंका चोपड़ा अच्छे दोस्त थे। और धीरे-धीरे इनमें करीबियां बढ़ने लगी प्रियंका लगातार निक के साथ स्पॉट भी होने लगी और इसके बाद से ही इनके अफेयर की चर्चा भी शुरू हो गई। प्रियंका और निक अब हर दिन साथ में ही कहीं ना कहीं तो स्पॉट हो ही जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *