नानू की जानू भूत की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचे अभय देवल

फ़िल्मी टसन होम
बॉलीवुड एक्टर अभय देओल जल्दी फिल्म नानू की जानू मैं नज़र आने वाले हैं यह कहानी है कुछ अलग जिसमें अभय देवल एक भूत से परेशान है और उसकी शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच जाते हैं।

अभय देओल की आने वाली फिल्में आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा जिस पर अभय भूत भूत से परेशान है ,और उसके परेशानी इतनी बढ़ जाती है कि वह उसकी शिकायत लेकर पुलिस थाने तक पहुंचाते हैं।

हालांकि अभय देवल अपनी मूवीस में कुछ नया ही करते रहते हैं।  जिससे उनके फैंस को मनोरंजन करते रहे उनको बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इतनी पहचान तो नहीं मिली।  लेकिन फिर भी वह अपने किरदार से दर्शकों को हमेशा खुश करते हैं और दर्शक उनको काफी पसंद भी करते हैं। उनकी आने वाली अपकमिंग मूवी नानू की जानू को कुछ वक्त पहले यह शेयर किया गया जिस की कहानी कुछ ऐसी है उनके साथ लीड रोल में नजर आएंगी पत्रलेखा।

फिल्म की पोस्टर की बात करें तो देख कर ऐसा लगता है इसलिए मैं पत्र लेखा एक भूत की भूमिका में नजर आएंगी।  फिल्म के पोस्टर के साथ इसके टीचर को भी रिलीज किया गया है फिल्म के टीज़र की की बात करें तो अबे देवल देर रात के वक्त पुलिस से शिकायत करते हैं कि उनके घर में भूत है जिस पर पुलिस वाले नाराज हो जाते हैं कि और अभय देवल से कहते हैं, कि वे उन्हें जेल में डाल देंगे हालांकि कोई भी अगर भूत की बात करता है तो उसे लोग पागल ही समझते हैं नीचे देखें फिल्म का टीजर।