पहले दिन ही बहुत बिकी Asus का 5000 एमएएच बैटरी वाला फोन

फोनिया

Asus स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने भारतीय बाजार में अपने बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए 5,000 एमएएच दमदार बैटरी वाला फोन उतारा

सिओमि रेडमी रेडमी के भारतीय बाजार में बढ़ती हुई लोकप्रियता को देखते हुए आजकल सभी स्मार्टफोन कंपनियां कम कीमत में अच्छे स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। अपने मिड सीमेंट में asus कंपनी ने दमदार बैटरी परफॉर्मेंस के साथ अपना नया फोन लांच किया है।

इस फोन के लॉन्च होते साथी लाखों लोगों ने इस 5000 एमएएच दमदार बैटरी वाले फोन को खरीदा। और जल्दी या आउट ऑफ स्टॉक हो गया है आइए जानते हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।

ASUS ZENFONE MAX PRO M1:- इस स्मार्टफोन में आपको 5.99 इंच के HD डिस्प्ले मिल जाएंगे।

जबरदस्त बैटरी होने के साथ-साथ इस फोन में आपको 5.9 इंच की HD डिस्प्ले के साथ साथ डुअल कैमरा 13+5 रेयर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। इस फोन में 3 GB किराया और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसमें आपको प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 636 मिल जाएगा। बाजार में इस स्मार्टफोन की कीमत ₹10999 रखी गई है।

Vivo Nex 6.59 ओलिएड डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ

जिस तरह से यंग जेनरेशन के बीच सेल्फी तकरीर को देखते हुए विवो ने दमदार फ्रंट कैमरे से लैस अपना नए स्मार्टफोन बाजार में उतारा है। ऐसे स्मार्टफोन का इंतजार पूरा ट्रैक मार्केट कर रहा था कंपनी के अधिकारी घोषणा के अनुसार इस अनूठे स्मार्टफोन को अंतरराष्ट्रीय मार्केट में प्रस्तुत किया गया। विवो ने इनविजिबल सेल्फी कैमरा वाले स्मार्टफोन को विवो नेक्स नाम से बाजार में उतारने की तैयारी की है।

फोन की फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह एक दमदार सेल्फी फोन है।

  1. यह शानदार स्मार्टफोन में आपको 19.3:9 का एक्सपेक्ट रेश्यो वाला डिस्प्ले मिल जाएगा जिसमें चारों और व्यक्ति हल्के बेजल्स मौजूद हैं।
  2. विवो की ओर से इस स्मार्टफोन में 6 जी बी रेम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज पेश किया गया है वह भी वाही vivo नेक्स अल्टीमेट 8GB के पावरफुल ram सपोर्ट कर सकता है।
  3. वही विवो के अल्टीमेट वर्शन को 128 जीबी और 256 जीबी के 2 स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया गया है यह दोनों ही स्मार्ट फोन मॉडल लेटेस्ट Android पर चलेंगे।
  4. प्रोसेसिंग के लिए विवो के इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट दिया गया है। वही इस स्मार्टफोन का अल्टीमेट वर्शन फास्ट फेब्रिकेशन 845 पर काम करेगा।
  5. इन दोनों ही स्मार्ट फोन में आपको दमदार बैटरी मिल जाएगी रिपोर्ट के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि इसमें 4000 से 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है।
  6. कीमत की बात करें तो यह स्मार्टफोन युआन में 3898 युआन मैं लांच हुआ है अगर भारत के करेंसी मैं देखा जाए तो यह लगभग 41000 रूपय होंगे। वही इस स्मार्टफोन का अल्टीमेट वर्शन 4498 युआन मैं पेश किया गया है जिसका भारतीय करेंसी में कुल मूल्य ₹47000 के करीब होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *