पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम में तहलका मचाया, अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें इंस्ट्राग्राम में शेयर की

फ़िल्मी टसन मिर्च मसाला होम

बॉलीवुड के बहुत ही हॉट एवं सेक्सी मॉडल एक्ट्रेसे पूनम पांडे अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के लिए जानी जाती है कई लोगों ने इन्हें कपड़े उतारने वाली मॉडल के नाम दे दिया है.

बॉलीवुड के हॉट एंड सेक्सी मॉडल और कई तेलुगु फिल्म कर चुकी एक्ट्रेस पूनम पांडे ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में पूनम पांडे अपना फ्लेवर्स के लिए फोटो शेर करते हुए अपने क्लीवेज फोटोस पोस्ट किया है। पूनम के इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स है जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं।

पूनम के हॉट तस्वीरों पर हजारों लाइक सोते हैं हाल ही में उन्होंने जो क्लीवेज दिखाते हुए तस्वीर शेयर की है उसमें उन्होंने कैप्शन दिया है #mirrorselfie इस तस्वीर में वह मेहरून रंग की ब्रा में नजर आ रही है और उनके क्लियर साफ नजर आ रहे हैं अपने टॉप को उन्होंने अपने हाथों से ऊपर कर दिया है। पूनम अपने बोल्ड अंदाज के कारण पूरे बॉलीवुड में फेमस है पूरे दिन आप इंस्टाग्राम और वॉल पर अपनी सेक्सी तस्वीरों को शेयर करती है और इन्हीं की वजह से पूनम पांडे सुर्खियों में रहती है पूनम की हर तस्वीर एक अलग अंदाज में होती है अक्सर अपने न्यूड तस्वीरों से तहलका मचाने वाली पूनम पांडे न्यूड होने के लिए पहचानी जाती है इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा शेयर की गई क्लीवेज वाली फोटो बहुत पसंद की जा रही है।

पूनम पांडे का बोल्ड अंदाज और क्रिकेट से प्रेम

पूनम पांडे अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है साथ ही उनका क्रिकेट से प्रेम भी बहुत पुराना है। 2011 में किंगफिशर कैलेंडर लड़कियों में से एक है पूनम पांडे पूनम ने किंगफिशर कैलेंडर के लिए अपनी न्यूड तस्वीर डाली थी।

किसी काम की उपलब्धि के लिए नहीं बल्कि अपने ऐसे ही अजीबोगरीब हरकत के लिए वह वह ट्विटर इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी रहती है।

2011 के विश्वकप के दौरान उन्होंने यह ऐलान किया था कि वह न्यूड हो जाएंगी

विश्व कप क्रिकेट 2011 के दौरान पूनम पांडे ने घोषणा की कि यदि भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप जीत जाती है तो वह न्यूड हो जाएंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं पूनम पांडे अपने वादा पूरा नहीं कर पाई विश्वकप क्रिकेट के तुरंत बाद पूनम पांडे ने अपनी हाफ न्यूड तस्वीरें पोस्ट की और बताया कि इन तस्वीरों को भारतीय क्रिकेट टीम को प्रेरित करेगाएक इंटरव्यू में पूनम पांडे ने कहा कि उसे न्यूडिटी मैं कोई अश्लीलता नजर नहीं आती बस यह ग्लैमरस है।

देखिए यहां पूनम पांडे की कुछ हॉट तस्वीरों को

 

 

महाभियोग वीडियो देखें NDTV