जैकी चैन कॉल टॉप न्यूज़

“पोर्न स्टार ” से बने सुपरस्टार हॉलीवुड और बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही एक्टर और एक्ट्रेसेस

Facebook फ़िल्मी टसन होम

हॉलीवुड और बॉलीवुड लोगों के लिए सपनों की दुनिया सी है। जहां लोग अपने सपने लेकर इस माया नगरी में पहुंचते हैं और सफलता की ऊंची मिसाल बन जाते है।

आज हम लोग बात करने वाले हैं हॉलीवुड और बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में जिन्होंने अपनी एक्टिंग की शुरुआत पोर्न स्टार के रूप में की थी। लेकिन अपनी मेहनत और लगन के बलबूते पर उन्होंने दुनिया के सामने अपना दमखम दिखाया और बेहतर अभिनेत्री और अभिनेता बने।

सिल्वेस्टर स्टेलोन

सिल्वेस्टर स्टेलॉन प्रेरणादायक

सिल्वेस्टर स्टेलोन ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत एक पोर्न एक्टर के रूप में की थी। अगर आपको हॉलीवुड मूवीस पसंद है तो आपने इनकी कई मूवी भी देखी होंगी नाम भले ना जाने आप लेकिन उनके चेहरे को आप जरूर पहचानते होंगे। उइन्होंने Rocky और रेंबो जैसी कई हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्में की है। अरबों की संपत्ति का मालिक यह सुपरस्टार कभी इतने बुरे दौर से गुजरा था फिर उन्हें एक पोर्न स्टार के रुप में भी काम करना पड़ा था लेकिन उनकी सफलता को देखते हुए आज यकीन करना मुश्किल है।

सिल्वेस्टर को शुरुआत से ही एक्टिंग का बहुत शौक था । उन्होंने अपनी लगन से ही और मेहनत से इस मुकाम को हासिल किया है उन्होंने अपने एक्टिंग के शुरुआती दिनों में कई ऑडिशन दि साथ ही साथ कई पाठ कथा है भी लिखी पर उन्हें कोई खास सफलता नहीं मिली। बहुत ही प्रयासों के बाद 1974 में ” The loads of Flatbush” मैं उन्हें रोल मिला लेकिन उन्हें इसका कुछ खास फायदा नहीं हुआ। उनके जीवन की कहानी बहुत ही प्रेरणादायक है उन्होंने अथक प्रयासों से हॉलीवुड पर अपना मुकाम बनाया 1976 में आई फिल्म Rocky जबरदस्त अभिनय लोगों का मन मोह लिया इस मूवी के लिए उन्हें बेस्ट पिक्चर का अकादमी अवार्ड भी मिला है।

जैकी चैन

जैकी चैन कॉल टॉप न्यूज़

जैकी चैन की फिल्म शुरुआत भी एक पोर्न स्टार के रूप में 1970 के दशक में शुरू हुई थी उन्होंने 70 से भी अधिक क्लासिक पोर्न फिल्में करने के बाद एक बढ़िया और दमदार एक्टर के रूप में उभरकर सामने आए। जैकी चैन अपनी फिल्मों में अपनी कलाबाजी पर लड़ने की कला हास्य समय तत्कालिक हथियारों के प्रयोग और नए-नए स्टंट के लिए मशहूर है।

सनी लियोन

सनी लियोन हॉट न्यूज़

अगर आप बॉलीवुड की फिल्में देखते होंगे तो इस नाम से वाकिफ होंगे। इंडो कनाडियन अमेरिकन अभिनेत्री ने अपने फिल्मी कैरियर के शुरुआती दिनों में लंबे समय तक एक पोर्न स्टार के रूप में काम किया है। हिंदी फिल्मों में आने से पहले कई तरह के संगठनों का विरोध झेलना पड़ा क्योंकि जो उनका बैकग्राउंड रहा है, वह तो जाहिर है कि भारत जैसे देश में लोगों की भावनाएं जल्दी आहत हो जाती है । साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी कई लोगों की तरफ से उनके खिलाफ विरोध के स्वर उठे लेकिन आखिरकार उन्हें भट्ट कैंप के साथ हिंदी फि ब्रेक मिल ही गया पहली बार उन्हें बिग बॉस के घर में महेश भट्ट ने देखा तो तभी उन्होंने अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दे दिया था।