बागी 2 का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन

फ़िल्मी टसन होम

टाइगर श्रॉफ की नई मूवी बागी2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है वहीं अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ की काफी तारीफ भी की है। जिससे टाइगर श्रॉफ ने अक्षय को जवाब में शुक्रिया अदा किया।

टाइगर श्रॉफ की बागी 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है उधर उनकी फैंस की तादाद भी बढ़ती जा रही है। उनके साथ इस मूवी पर नजर आई है दिशा पटानी सह कलाकार के रूप में   पर्दे पर नजर आई। वहीं अक्षय कुमार उनकी तारीफ में ऐसी बात कह दी है जिससे जानकर टाइगर के पंचों का दम कई गुना बढ़ गया है।

Bagi2 box office collection

अक्षय कुमार ने टाइगर की तुलना थाई एक्शन स्टार टोनी जा कर दी है अच्छे ने ट्वीट में लिखा है टाइगर श्रॉफ तुम्हें सलाम बॉलीवुड अब गर्व कर सकता है कि हमारे इंडस्ट्री में भी एक टोनी जा है बागी2 में तुम्हारा एक्शन हिला कर रख देने वाला है।

वही टोनी जा थाई एक्शन हीरो के नाम से पूरे दुनिया में विख्यात है। उन्होंने कई थाई मूवीस और हॉलीवुड मूवीस में भी काम किया है । उन्हें ओम वॉक सीरीज के फिल्मों के लिए जाना जाता है जिसमें उन्होंने जबरदस्त एक्शन किया था हॉलीवुड की फिल्में जैसे फास्ट एंड फ्यूरियस और 2016 में आई फिल्म XXX रिटर्न ऑफ जेंडर केज मैं भी नजर आए थे।

अक्षय कुमार द्वारा उनकी तारीफ करना टाइगर के लिए काफी मायने रखती है और वह इस से गदगद है अक्षय को जवाब में टाइगर ने शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है आपका यह कहना मेरे लिए बहुत मायने रखता है लेकिन हमारे लिए तो आप सब कुछ है और मुझे आपको फॉलो करने का मौका देने के लिए धन्यवाद।

वही बागी2 रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट साबित हो रही है पहले दिन ही फिल्म ने 25 करोड़ की कमाई कर ली है। बागी2 में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी पहली बार एक साथ नजर आ रहा है।