बेंगलुरु के साथ हुए मैच में हारने के बाद रोहित शर्मा ने कही बहुत बड़ी बात जानकर हैरान रह जाएंगे

Uncategorized खेल कूद होम

IPL सीजन 11, 2018 में मंगलवार को टीम इंडिया के दो बड़े दिग्गजों रोहित शर्मा और विराट कोहली आमने-सामने थे.

विवो आईपीएल 2018 सीजन 11 मैं मंगलवार को टीम इंडिया के 2 बड़े दिग्गज  टीम आमने सामने थी. क्या मैच बहुत ही रोमांचक रहा इस मैच में बेंगलुरु ने मुंबई को हराकर इस विवो आईपीएल में अपनी उम्मीद को जिंदा रखा है.

टीम साउथी मोहम्मद सिराज और उमेश यादव की जबरदस्त गेंदबाजी की बदौलत बेंगलुरु ने इंडियन प्रीमियर लीग में मंगलवार को यहां मुंबई को 14 रन से हराकर Knock Out के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीद को जीवित रखा. बेंगलुरु के 168 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम हार्दिक पांड्या केयर शतक के बावजूद टीम साउथी 25 रन पर 2 विकेट मोहम्मद सिराज 28 रन पर 2 विकेट और उमेश यादव 29 रन पर 2 विकेट के जबरदस्त गेंदबाजी के सामने 7 विकेट पर 157 ही बना सकी.

इससे पहले बेंगलुरु के बल्लेबाज अच्छी शुरूआत को बड़ी पारी में बदलने में नाकामयाब रहे सलामी बल्लेबाज मनन वोहरा 45 रन बना सके, ब्रैंडन मैकुलम 37 और कप्तान विराट कोहली 32 रन ही बना सके.

हार्दिक पांडेय मुंबई के सबसे सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने 3 ओवर में 28 रन देकर तीन विकेट चटकाए, जसप्रीत बुमराह 4 ओवर में 5 रन देकर 1 विकेट लिया और कुणाल पांड्या 4 ओवर में 24 रन ने भी काफी बढ़िया गेंदबाजी करते हुए बेंगलुरु को बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया.

इस रोमांचक मुकाबले में जीत से एक और कोहली काफी खुश नजर आए, तो वहीं दूसरी और मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा काफी निराश हुए.

बेंगलुरु के खिलाफ इस हार से निराश रोहित शर्मा ने इंटरव्यू में बताया है कि इस मैच में हमने स्मार्ट क्रिकेट नहीं खेला जिसका हमें बहुत ही दुख है जब आप पावर प्ले में काफी विकेट खो देते हैं वापसी करना आसान नहीं रहता.

रोहित ने बताया कि हमने पावर प्ले में यह मैच खोदिया बेंगलुरु को इस जीत का श्रेय देना चाहिए उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की जिसका उन्हें क्रिकेट मिलना चाहिए इस विकेट पर गेंदबाजी करना बहुत ही मुश्किल था. मुझे लगता है कि हम ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन बल्लेबाजों ने जिम्मेदारी नहीं निभाई. रोहित ने कहा हमने मूर्खतापूर्ण गलतियां की है. जो टूर्नामेंट के इस चरण में ऐसा नहीं होना चाहिए था.

रोहित ने कहा कि हमें अभी भी अपने आप में विश्वास होना चाहिए. हम अभी भी ऐसा हो नहीं सकते हैं. अब हमारे सभी मैच को जीतने की जरूरत है, लेकिन हमें मूल बातें याद रखने की जरूरत है. रोहित ने कहा कि मुझे लगता है कि टूर्नामेंट के Knock Out चरण में जाने के लिए हमारे पास अभी भी एक अच्छा मौका है.