भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के ऊपर उनकी पत्नी ने फिर आरोप लगाया

खेल कूद होम

कोलकाता भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही शमी की पत्नी हसीन जहां नए फिर सभी के ऊपर गंभीर आरोप लगाया है उन्होंने कहा कि शम्मी की एक और गर्लफ्रेंड दक्षिण अफ्रीका में भी है।

उन्होंने बताया कि सभी 24 साल साउथ अफ्रीका खेलने गए थे तब वहां पर भी साउथ अफ्रीका की एक महिला के साथ उनका अफेयर था हंसी नहीं आरजू के साथ दक्षिण अफ्रीका महिला के साथ सभी के WhatsApp चैट और कुछ तस्वीर भी शहर की है हालांकि इन अदाओं में कितनी सच्चाई है इसके बारे में पुलिस जांच के बाद ही पता चलेगा।

हालांकि आपको यह बता दें शामि पर उनकी पत्नी ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा था ‘समी का मोबाइल खो जाने के बाद उनके व्यवहार में बदलाव आया है ‘ हालांकि उन्होंने सुला के सवाल पर थोड़ी नरमी दिखाई थी  । जिसके बाद खुद समी ने भी मीडिया के सामने आकर के रिश्ते को बचाने के लिए पहल की बात कही थी, और उन्होंने मीडिया के सामने कहा था “कि अगर यह मुद्दा बातचीत से हल हो जाए तो इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता आपसी बातचीत से ही मुद्दे को सुलझाना हमारी बेटी के लिए और हमारे लिए अच्छा रहेगा , ऐसा उन्होंने एक मीडिया को दिए बयान मैं कहा है।