मोटोरोला का मोटो G7 जल्द ही लॉन्च

फोनिया

जल्दी मोटरोला कंपनी की अगली फोन मोटो G7 मार्केट में लॉन्च होने वाली है।

देश की नामी कंपनी मोटरोला अपने नया फोन मोटो G7 लांच करने वाली है। ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि फोन की एफसीसी लिस्टिंग में या फोन आ चुका है।

आपको बता दें कि 2018 में मोटोरोला ने अपनी मोटो g6 सीरीज की हैंडसेट को लांच किया था। अब मोटरोला मार्केट में धूम मचाने के लिए अपनी नई फोन मोटरोला G7 लांच करने वाली है। ऐसा माना जा रहा है कि फोटो ल इस हैंडसेट को दिसंबर या जनवरी के महीने में बाजार में उतारेगी।

वैसे इंटरनेट पर मोटोरोला G7 के बारे में वैसे कोई जानकारी नहीं दी गई है। ना ही इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई अधिक जानकारी है। लेकिन यह दावा किया जा रहा है कि अगले साल या दिसंबर में इसी साल इस फोन को भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। लोग के भी मान रहे हैं कि मोटोरोला के इस फोन में G6 की तरह ही फीचर्स दिए जाएंगे। हो सकता है कि G7 में G6 के मुकाबले बढ़िया फीचर्स और बढ़िया क्वालिटी आपको देखने को मिले।

अगर मोटरोला के ऑफिशल वेबसाइट में दिए गए पुरानी रिपोर्ट के अनुसार मोटो G7 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, मोटरोला के इस नए फोन में आपको 6.4 इंच की डिस्प्ले मिलेगी। जानकारी के मुताबिक इसमें यह भी कहा गया है कि मोटरोला के फोन पर एंड्रॉयड के लेटेस्ट वर्शन आउट ऑफ बॉक्स एंड्राइड 9.0 पाई पर काम करेगी। इसमें लगा होगा दमदार ऑक्टा कोर प्रोसेसर और 4GB राम। फोन में स्नैपड्रेगन 630 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। वहीं अगर कैमरे की बात करो तो इसमें आपको प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का मिल जाएगा और सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Moto G6 के स्पेसिफिकेशन

लेनोवो के अधिकृत कंपनी मोटोरोला के मोटो g6 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में आपको 5.93 इंच की डिस्पले मिल जाती है। जिसका एस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। इसकी स्क्रीन फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन वाली है। यह फोन चलता है एंड्रॉयड के 8.0 ऑडियो पर, इस फोन में आपको डुअल नैनो सिम मिल जाएंगे। इस हैंडसेट में स्नैप ड्रैगन 630 प्रोसेसर काम करता है। 4GB राम और कैमरा रीयर 12 और 5 मेगापिक्सल का मिल जाएगा। सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन के स्टोरेज की बात करें तो इसमें 64GB है, इस माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में 4G Volte, ब्लूटूथ, यूएसबी, 3.5 एमएम हेडफोन जैक, दिया गया है। अगर फोन के पावर की बात की जाए तो इसमें आपको 3200 एमएएच की बैटरी मिल जाएगी, इस फोन में आपको टर्बो पावर तकनीक सपोर्ट भी मिल जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *