मोनी रॉय जल्द ही बॉलीवुड की एक फिल्म में नजर आने वाली है.

फ़िल्मी टसन मिर्च मसाला होम

नागिन  में लीड रोल निभा चुकी मौनी रॉय जल्द ही अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने वाली है।

बॉलीवुड में आए दिन नए नए चेहरे देखने को मिलते रहते हैं। कुछ चेहरे  बॉलीवुड के गलियारों में सुर्खियों में बने रहते हैं। ऐसे ही चेहरों में एक है मौनी रॉय यह नाम आप के लिए नया तो नहीं है कलर्स पर आने वाली TV सीरियल “नागिन” में आपने इन्हें तो देखा ही होगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें  मोनी रॉय जल्द ही बॉलीवुड की फिल्मों में डेब्यू करने वाली है। मौनी रॉय उन लकी एक्ट्रेस में से एक है जिसे कम ही समय में बड़ी मुकाम हासिल किया है।

मौनी रॉय नागिन इतनी ज्यादा फेमस हुई कि उन्हें एक बहुत ही कम वक्त में बड़े-बड़े स्टार के साथ काम करने का मौका मिल रहा है जहां एक तरफ सलमान खान है वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार की फिल्म मोनी रॉय फाइनल हो चुकी है और वह बॉलीवुड में उनके साथ डेब्यू करने वाली है।

वह बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड की गलियारों में यह अफवाह चल रही थी कि उन्हें सलमान खान की फिल्म Dabangg 3 में मौका मिलने वाला है। हालांकि दबंग 3 में तो मोनी रॉय नहीं है लेकिन वह कई सोच के दौरान सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ चुकी है।

अक्षय कुमार के साथ फिल्म “गोल्ड” में डेब्यू करेंगी मौनी रॉय

बॉलीवुड के गलियारों से यह खबर आ रही है, के मौनी रॉय अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म “गोल्ड” में उनके साथ डेब्यू करेंगी इस फिल्म के लिए उनका नाम फाइनल हो चुका है। इस मूवी के साथ ही मौनी रॉय ,रणवीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन स्टारर अपकमिंग मूवी ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाली है।

मौनी रॉय टीवी इंडस्ट्री में बेहद सफल एक्ट्रेस के तौर पर अपनी पहचान बना चुकी है। वहीं अब वह बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने वाली है। आगे देखें बॉलीवुड में एंट्री ले रही टीवी की इस हसीन ग्लैमरस एक्ट्रेस को

एकता कपूर के टीवी शो नागिन में नागिन का किरदार निभा चुकी मौनी रॉय TV के सुपरस्टार बन चुकी है। अक्सर उन्हें सलमान खान के शो मैं नजर आती रहती है इससे उन्हें सलमान खान की फेवरेट का खिताब भी मिल चुका है।

मोनी रॉय सोशल मीडिया पर भी बहुत ही फेमस हो चुकी है इंस्टाग्राम और Twitter जैसे सोशल मीडिया पर उनकी फॉलोअर्स की संख्या भी लगातार बढ़ रही है हालिया में ही उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3.5 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हुए हैं।