रणवीर और आलिया की शादी 2020 में होगी

मिर्च मसाला

बॉलीवुड के गलियारे से हर दिन कोई ना कोई नई खबर आती रहती है, बॉलीवुड के लवर बॉय के नाम से मशहूर रणवीर कपूर जल्द ही आलिया भट्ट से 2020 में शादी करने वाले हैं

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने खुलेआम एक दूसरे के लिए प्यार का इजहार तो कर ही दिया है, अब बस इंतजार है दोनों की शादी का। कुछ दिन पहले ही आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह जल्द ही जल्द शादी करना चाहती है, तब रणबीर कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए जल्द शादी करने की बात कही थी। लेकिन आजकल मीडिया में कुछ अलग ही खबर आ रही है कि रणवीर और आलिया 2020 में शादी कर सकते हैं।

अगर मीडिया रिपोर्ट की बात करें तो रणवीर और आलिया के एक करीबी ने कहा है कि आलिया अभी अपने कैरियर के सबसे बेहतरीन पड़ाव पर है और वही रणबीर से बहुत प्यार भी करती है। दोनों की शादी पक्की है, दोनों इसे लेकर शेयर भी है लेकिन वह 2020 से पहले नहीं होगी। इतना तो सीहोर है कि 2020 में रणवीर और आलिया शादी के बंधन में बनने वाले हैं।

बॉलीवुड के गलियारों से यह भी खबर आ रही है कि बीते कुछ महीनों से आलिया और रणवीर अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार मीडिया की सुर्खियों में बने हुए है। दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कभी छुपाया नहीं और मीडिया के सामने लाने से भी गुरेज नहीं किया। हिंदू बॉलीवुड के सितारों का एक दूसरे से प्यार परवान चढ़ने लगा है और दोनों ही सितारे एक दूसरे पर फिदा है, यही नहीं रणवीर कपूर की मां नीतू कपूर आलिया भट्ट को बेहद पसंद करती है। कई मौके पर खुद आलिया भट्ट भी रणबीर के परिवार की तारीफ करते हुए मीडिया पर नजर आई है। कुछ दिन पहले ही आलिया भट्ट रणवीर की फैमिली के साथ डिनर पर गई थी। रणबीर भी अपनी इस नई रिलेशनशिप को खूब इंजॉय कर रहे हैं और इसकी खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आती है। कुछ ऐसा ही हाल है दिल आलिया का भी है। रणवीर का नाम लिए जाने पर वह तुरंत ब्लश करने लगती है और अब तो उनके फैंस 2020 में उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड होंगे।

अगर फिल्म की बात करें तो जल्द ही दोनों सितारे बॉलीवुड की आने वाली फिल्म” ब्रह्मास्त्र “में नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *