रणवीर सिंह ने सुनाई” गरीबी की दास्तान” ट्रोल हुए सोशल मीडिया पर

फ़िल्मी टसन मिर्च मसाला होम

रणवीर सिंह ने सुनाई “गरीबी की दास्तान” तो ट्रोल हुए सोशल मीडिया पर।

बॉलीवुड के एक्टर रणवीर सिंह कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बहुत ही ट्रोल किए जा रहे हैं. दरअसल बात यह है कि रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में अपने गरीबी के दिनों के बारे में बताएं. इसी को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था, कि उनके पेरेंट्स इतने ज्यादा अमीर नहीं थे। इसीलिए उनके माता पिता को बहुत ज्यादा शेविंग करनी पड़ती थी और इसी सेविंग के बाद वह अपने माता पिता के साथ सिंगापुर, इंडोनेशिया और अमेरिका की ही ट्रिप अफ्फोर्द् कर पाते थे। रणवीर सिंह के इस बयान के बाद काफी लोगों ने सोशल मीडिया साइट्स पर ट्रोल करने लगे। दरअसल रणवीर सिंह ने एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू मैं कहा था ‘जब वह छोटे थे तब उनके परिवार के पास इतने पैसे नहीं थे, और इसलिए विदेश में छुट्टियां बिताने के लिए उन्हें काफी शेविंग करनी पड़ती थी . रणवीर ने कहा जब मैं बड़ा हो रहा था तो हमारे पास बहुत ज्यादा पैसे नहीं थे.

इस वजह से मेरे पेरेंट्स सेविंग और सेविंग करते रहते थे. ताकि हम सब गर्मियों की छुट्टी विदेश में मना सके मुझे याद है, कि हम इंडोनेशिया ,सिंगापुर, इटली और USA जाया करते थे. USA में हमारे कई रिलेटिव से और दिसंबर में हम लोग अपने दादा दादी के साथ गोवा जाया करते थे.

रणवीर सिंह के बयान के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर troll होने लगे. गरीबी को लेकर रणवीर सिंह के इस डेफिनेशन ने कई लोगों की भावनाओं को आहत किया है और उन्होंने रणवीर सिंह को #YoRanveerSoPoor कर सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया और यह # tag सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा।

रणवीर सिंह कुछ दिन पहले ही जोया अख्तर की फिल्म “गली बॉय” की शूटिंग खत्म करके वापस लौटे हैं वह जल्दी रोहित शेट्टी की फिल्म” सिंबा” की शूटिंग शुरू करने वाला है.