लेटेस्ट अपडेट के बाद OnePlus 6 स्मार्टफोन आ रही है, कई दिक्कतें बैटरी जल्दी खत्म होने की समस्या से हो रहे यूजर्स परेशान

फोनिया

हाल ही में OnePlus 6 के स्मार्टफोन में नया अपडेट दिया गया था, कुछ बॉक्स फिक्स करने के बाद यह अपडेट वनप्लस के अन्य फोन पर भी दिया गया। लेकिन अपडेट करने के बाद फोन में कई समस्या आ रही है।

OnePlus अपने यूजर्स के लिए अपने फोन में नया अपडेट लेकर आई थी। जो उसके फ़ोन पर ओटीए अपडेट के माध्यम से अपडेट होता। यह अपडेट OnePlus 6,OnePlus 5,OnePlus 5t, OnePlus 3 के अलावा OnePlus 3T को दिया गया था। इस अपडेट को स्मार्टफोन में कुछ नए फीचर्स ऐड करने से लेकर इसकी परफॉर्मेंस में बढ़ोतरी करने को लेकर जारी किया गया था। हालांकि इस अपडेट को अपने स्मार्टफोन पर इंस्टॉल करने के बाद यूजर्स को काफी परेशानी आ रही है, वहीं कुछ यूजर्स ने यह बताया है कि यह अपडेट इंस्टॉल करने के बाद खासकर OnePlus 6 स्मार्टफोन के यूजर्स की अगर बात करें तो उन्हें फोन में बैटरी के जल्दी खत्म होने की समस्या आ रही है।

यह समस्या Oxygen OS 5.1.6 और 5.1.8 अपडेट के बाद वनप्लस के फोन में देखा गया है। यूजर्स ने शिकायत की है कि उन्होंने अपने रूटीन में किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया लेकिन मैं अपडेट के कारण फोन की बैटरी जल्दी खत्म होने लगी है।

इस समस्या के अलावा यूजर्स ने अन्य समस्या की अगर बात करें तो आपको बता दें कि एक समस्या यह भी यूजर्स को आने लगी है कि 50 फ़ीसदी बैटरी होने के बाद भी फोन अपने आप ही अचानक शट डाउन हो जाता है। इसके अलावा जैसे ही प्लग के साथ चार्ज कर दिया जाता है तो यह फिर से सही प्रकार से काम करना शुरू कर देता है। हलाकि देखा जाए तो समस्या चार्जर के साथ जोड़ देने के बाद खत्म हो जाती है। लेकिन इसे एक बड़ी समस्या कहा जा सकता है और यूजर्स को इसकी काफी परेशानी भी हो रही है।

इसके अलावा वनप्लस स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले अन्य यूजर्स ने यह भी शिकायत की है कि कैमरा को लेकर कुछ समस्या आ रही है। उन्होंने कहा है कि डिवाइस में कैमरा अपने आप ही फ्रीज हो रहा है।

कंपनी की तरफ से प्रतिक्रिया

यूजर्स को आ रही इन समस्याओं के बाद वनप्लस ने अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्दी इस समस्या को ठीक करने के लिए नया अपडेट दे सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *