वरुण धवन की “अक्टूबर ” मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ

फ़िल्मी टसन मिर्च मसाला होम

बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर कह जाने वाले वरुण धवन की अपकमिंग मूवी “अक्टूबर” का ट्रेलर रिलीज हो गया है फर्स्ट लुक में ऐसा लगता है ,जैसे यह कोई लव स्टोरी है लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसे वरुण धवन की बाकी फिल्मों से थोड़ा अलग माना जा रहा है।

Image copyright to bestoftheyear .com

वरुण धवन ने खुद” अक्टूबर “का ट्रेलर रिलीस किया है। फिल्म में वरुण एक शांत दिखने वाले लड़के का किरादर निभा रहे हैं । जो होटल मैनेजमेंट का स्टूडेंट है और एक फाइव स्टार होटल में बतौर ट्रेनिं का काम करता है जहां से उसे एक क्लीनिंग और स्लीपिंग का काम मिलता है इस फिल्म की हीरोइन विनीता संधू वरुण के साथ पढ़ती है।

ट्रेलर को देख कर ऐसा तो नहीं लगता कि यह कोई लव स्टोरी है ।लेकिन पिक्चर के रिलीज होने पर ही इस बात का पता चल पाएगा कि असल में मूवी लव स्टोरी है या नहीं ? साथ ही  ट्रेलर में यह भी दिखाया गया है ,कि विनीता संधू के साथ एक ऐसी दुर्घटना हो जाती है जिस के बाद वे एक आईसीयू में भर्ती हो जाती है उसके बाद वरुण धवन अपना सारा समय उनकी देख भाल।में  गुजार देते हैं। इसी बीच दोनों बेहद करीब आ जाते हैं और दोनों के बीच में प्यार हो जाता है।

वरुण धवन अक्टूबर का ट्रेलर जारी करने से पहले सोशल मीडिया के सारे एकाउंट्स पर लाइव आ कर फिल्म की शूटिंग और उसके अनुभव के बारे में बताएं। इस फिल्म को सुजीत सरकार ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले उन्होंने पीकू ,विक्की ,डोनर मद्रास कैफे, जैसे फिल्मों को भी डायरेक्ट कर चुके हैं । आपको यह फिल्म 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।