शाहरुख खान की मूवी जीरो का ट्रेलर ने बनाया नया रिकॉर्ड

फ़िल्मी टसन मिर्च मसाला

शाहरुख खान के अगर आप फैन है तो क्या आने वाली फिल्म ‘जीरो’ आजकल सुर्खियों में है। उनके इस नई फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है।

जीरो का ट्रेलर 2 नवंबर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, 24 घंटे के भीतर ही उसे 55 मिलियन लोगों ने देखा। इसके साथ ही 24 घंटे में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला ट्रेलर भी बन गया है।

इससे पहले कि यूट्यूब में रिलीज हुई नई मूवी के ट्रेलर रोने भी रिकॉर्ड बनाया है लेकिन शाहरुख खान की जीरो इन सब से आगे निकल गई है। टॉप लिस्ट में शामिल है सलमान खान की टाइगर जिंदा है जिसे लगभग 13 मील इन लोगों ने देखा था, पद्मावत जिसे 15 मिलीयन लोगों ने देखा था, सलमान खान की रेस 3 लगभग 19 मिलियन लोगों ने देखा था। लेकिन इन सारे रिकॉर्ड को तोड़ते हुए शाहरुख खान जीरो लगता है लोगों के सिर चढ़कर के बोल रही है। 24 घंटे के भीतर ही 55 मिलियन लोगों ने इसका ट्रेलर देखा। आपको बता दें कि शाहरुख खान की यह फिल्म 21 दिसंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

इस फिल्म में सलमान खान के साथ कई बड़े अभिनेता अभिनेत्री नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान इस फिल्म में एक बोने व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। इसमें आपको कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। के एल रॉय इस फिल्म में सारे स्टार एक अलग ही रूप में नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर देख कर के तो यही लगता है कि, शाहरुख खान ‘बबुआ’ का किरदार बखूबी निभाया है। उनके किरदार की कई दिनों से चर्चा भी चल रही थी। वहीं अनुष्का शर्मा व्हीलचेयर पर नजर आई। और कैटरीना कैफ इस फिल्म में एक एक्ट्रेस की भूमिका निभा रही है।

फिल्म के ट्रेलर को देखकर के लगता है कि फिल्म में कई ट्विस्ट होंगे। अगर कहानी की बात करे तो ट्रेलर से छोटा सा क्लू मिलता है। जैसे कि आपको पहले ही बताया गया है ,कि शाहरुख खान फिल्म में एक बोने का किरदार निभा रहा है। हाइट में छोटे मोटे होने के कारण उनकी शादी नहीं हो पा रही है। उनके लिए लड़की घोषणा बहुत ही मुश्किल हो गया है। ऐसे में एक मेट्रोमोनी ऑफिस के द्वारा उन्हें अनुष्का शर्मा की फोटो मिलती है। जब शाहरुख खान पहली बार अनुष्का शर्मा से मिलते हैं, तब उन्हें यह पता चलता है कि अनुष्का शर्मा अपाहिज है।

इसी के बाद कहानी में कई सारे ट्विस्ट दिखाई गया है। आगे की कहानी क्या होगी? यह तो मूवी आने के बाद ही पता चलेगा। खैर शाहरुख खान की मूवी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *