सलमान खान की मूवी ‘रेस 3’ के ट्रेलर रिलीज के साथ ही जबरदस्त रिकॉर्ड टूटे

फ़िल्मी टसन

सलमान खान की अपकमिंग मूवी” रेस 3″ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इस ट्रेलर ने तोड़े हैं कई रिकॉर्ड।

सलमान खान की आने वाली फिल्म “रेस 3″ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। एक्शन से भरपूर इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी रिस्पांस मिल रहा है ।सलमान खान के फैंस के बीच यह मूवी खासी जबरदस्त हिट साबित होने वाली है। ट्रेलर की रिलीज के साथ ही 24 घंटे के अंदर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में 31.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

सलमान खान की मूवी रेस 3 के ट्रेलर को एक दिन में ही इतने सारे व्यूज मिलने की वजह से यह अपने आप में एक रिकॉर्ड बन गया है। आपको बता दें कि रेस3 ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होने वाली हैरेस 3 के ट्रेलर को सलमान खान फिल्म्स के ऑफिशियल पेज पर 13.8 मिलियन लोगों ने देखा, वही YouTube और फिर सलमान खान के Facebook के ऑफिशियल पेज पर भी इस टेलर पर जबरदस्त व्यूज आई है।

अब भाई इतने व्यूज आने के बाद तो सलमान खान के सारे फैंस इस मूवी के रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे हैं।सोशल मीडिया पर छाए रेस 3 के ट्रेलर रिस्पांस को देखकर ऐसा लगता है कि” रेस 3″ 2018 की जबरदस्त हिट फिल्म साबित होने वाली है।साथ में यह भी उम्मीद की जा रही है कि सलमान खान की या चौथी 300 करोड़ पार जाने वाली फिल्म होगी।

सलमान खान एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं।

“रेस 3” में सलमान खान जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं टाइगर जिंदा है के बाद दबंग खान वापस अपने एक्शन में नजर आएंगे जिसमें उनके फैंस सबसे ज्यादा पसंद करते  और इस ट्रेलर से उनके एक्शन के अंदाज  उनके फैंस देख ही चुके हैं।

सलमान खान इस फिल्म में पहली बार नेगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं हालांकि उनका किरदार पूरी तरह नेगेटिव नहीं है लेकिन दर्शकों ने आज तक उन्हें Dabangg हीरो के रूप में ही ज्यादा पसंद किया है।

रेस 3 अपने पिछले सीक्वल रेस, Race 2 से बिल्कुल अलग है । फिल्म में सलमान खान के साथ डेजी शाह, जैकलिन, बॉबी देओल ,अनिल कपूर, साकिब सलीम जैसे बॉलीवुड के बड़े कलाकार नजर आने वाले हैं। साथ ही में रेस 3 को 3D फॉर्मेट पर भी रिलीज करने की बात कही जा रही है अगर इसे 3D फॉर्मेट पर रिलीज किया गया तो यह सलमान खान की पहली फिल्म होगी जिसे 3D पर रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *