सलमान खान के वकील का बड़ा खुलासा

Facebook देश दुनिया फ़िल्मी टसन होम

सलमान खान के वकील का बड़ा खुलासा,! सलमान खान की जमानत की सुनवाई करने वाले जज का हुआ तबादला

काले हिरण के शिकार मामले में दोषी ठहराए गए सलमान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई कर रहे जज का तबादला हो गया है. वॉइस सलमान खान के वकील ने भी इस मामले में बड़ा खुलासा किया है.

वहीं कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार राजस्थान हाईकोर्ट की वेबसाइट पर डाले गए ट्रांसफर आर्डर के मुताबिक जोधपुर के डिस्ट्रिक्ट एंड शिव शंकर जी रविंद्र कुमार जोशी का तबादला कर दिया गया है उनकी जगह चंद्रशेखर शर्मा को जोधपुर ट्रांसफर किया गया है.

वही आपको बता दें काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को 5 साल की सजा और ₹10000 जुर्माना की सजा सुनाई गई है. उनके वकील उन्हें जमानत दिलाने के लिए सेशन कोर्ट में अपील कर चुके हैं लेकिन किन्ही कारणों से उन्हें बेल नहीं मिल पाई. इस मामले में फंसे अन्य अभिनेता सैफ अली खान , तब्बू, सोनाली बेंद्रे आदि को इस मामले से क्लीन चिट मिल चुकी है.

और कुछ दिन रहना पड़ सकता है सलमान खान को जेल में

अगर कानूनों के जानकारों की माने तो इस आदेश के बाद अब जज रविंद्र कुमार जोशी पर निर्भर करता है कि वह इस मामले में शनिवार को सुनवाई करते हैं या नहीं। राजस्थान हाईकोर्ट की वेबसाइट पर 6 अप्रैल को डाले गए ऑर्डर नंबर 20 में कुल 87 जजों के तबादले हुए हैं जिनमें जज रविंद्र कुमार जोशी भी शामिल है. इसे सलमान खान की तकलीफें और बढ़ गई है यह अंदाजा लगाया जा रहा है. सलमान खान का कुछ दिन और जेल में गुजारना पड़ेगा.