सैमसंग ने लॉन्च किया 2 शानदार फोन गैलेक्सी जे3 और गैलेक्सी जे7

फोनिया

Samsung ने बाजार में उतारा दो शानदार फोन Galaxy j3, Galaxy j7

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने अब बाजार में दो नए शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। Galaxy J3 और Galaxy J7 । दोनों ही स्मार्टफोन बजट स्मार्टफोन है इन्हें आप फिलहाल अमेरिका में चुनिंदा टेलिकॉम ऑपरेटर के जरिए खरीद सकेंगे।

स्पेसिफिकेशन

गैलेक्सी जे3 2018 अपने गैलेक्सी फोन का 2018 वर्जन है। इस फोन में आपको मिलता है 5 इंच का HD डिस्प्ले। इसमें 8 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा जबकि सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसकी पावर या बैटरी लाइफ की बात करें तो इस फोन में कितनी m a h की बैटरी दी जा रही है इसकी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन Samsung ने कहा है कि इसकी बैटरी लॉन्ग लास्टिंग होगी।

वहीं अगर गैलेक्सी जे7 2018 वर्शन की बात करें तो इसमें आपको मिलता है । 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले और इसमें आपको 13 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा भी मिल जाएगा। वहीं अगर आप सेल्फी के दीवाने हैं तो इसमें आपको 13 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है।

लॉन्च से पहले ही मोटोरोला वन पावर की स्पेसिफिकेशन लीक हुई।

मोटोरोला एक बढ़िया स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है जो भारत में समय-समय पर नए बजट स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती है। हाल ही में खबर आई थी कि मोटोरोला स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इसी रेंज में भारत में अपना नया स्मार्टफोन Motorola 1 पावर लांच करने जा रही है लांच होने से पहले ही मोटोरोला वन Power के स्पेसिफिकेशन लीक होने की खबर आ रही है। मोटोरोला कंपनी जल्द ही Android One ब्रांडेड स्मार्टफोन नामित Motorola एक पावर लांच करने वाली है। हाल ही में ली कैलेंडर में देखा गया था इस का फर्स्ट लुक इसके बाद 1 लाइव छवि के बाद मोटोरोला 1 पावर स्पेसिफिकेशन लीक हो गई।

Motorola वन Power के लीक हुए स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला वन पावर कि जो स्पेसिफिकेशन लीक हुए हैं उसमें कथित तौर पर माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 8.1 Android और नोच डिस्प्ले लगा हुआ है। इसमें 19:9 रेशियो के साथ 6 पॉइंट 2 इंच का एचडी डिस्प्ले लगा हुआ है इसमें जो प्रोसेसर है वहां क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 s o c, 4जीबी रैम और 64जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ 3780 एमएएच की बैटरी लगी हुई है। अगर कैमरा की बात करें तो कहा जा रहा है कि इसमें आपको 12 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर कैमरा मिलने की उम्मीद की जा रही है।

स्मार्टफोन के पीछे एक स्टैक्ड डुअल कैमरा मॉडल देखा जाता है हैंडसेट के पीछे Android one ब्रांडिंग भी दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *