सोनम कपूर करने वाली है शादी स्विट्ज़रलैंड में मनाएंगी हनिमून

Facebook फ़िल्मी टसन मिर्च मसाला होम

बॉलीवुड के जाने-माने अदाकारा सोनम कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है.

 

https://platform.twitter.com/widgets.js
आजकल बॉलीवुड की दुनिया में एक खबर तेजी से फैल रही है. एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा अगले महीने शादी के बंधन में बंधे को तैयार है. अगर सूत्रों की माने तो अगले महीने ही दोनों की शादी होगी और दोनों मई के दूसरे हफ्ते में स्विजरलैंड में मनाएंगे हनीमून . स्विजरलैंड भाई शादी का जश्न मनाया जाएगा शादी के विभिन्न कार्यक्रम स्विजरलैंड में ही 7 दिनों तक चलेेगा।

Soonm kapoor boyfriend anand ahuja

सोनम कपूर का संपूर्ण परिवार और खास लोग दोस्त फंक्शन अटेंड करने के लिए एक हफ्ते की छुट्टी लेकर स्विजरलैंड के लिए रवाना हो गए हैं. शादी की रस्में 2 दिनों तक के लिए प्लान की गई है शादी से पहले दोनों वही सगाई भी करेंगे बता दे कि सोनम और आनंद की शादी में केवल उनके करीबी लोग ही पहुंचेंगे.

वहीं सोनम कपूर की आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग कि शूटिंग भी लगभग समाप्त हो चुकी है कहा जा रहा है इस फिल्म की वजह से ही शादी की डेट सेट नहीं हो पा रही थी हालांकि अब तो फिल्म समाप्त हो चुका है जिससे सोनम कपूर को अब शादी की तैयारियों के लिए समय भी मिल गया है दोनों की शादी की चर्चा लंबे समय से हो रही थी पहले चर्चा थी कि सोनम की शादी राजस्थान के उदयपुर में हो सकती है लेकिन अब यह कंफर्म हो गया है कि उनकी शादी दुनिया के सबसे खूबसूरत देशों में से एक जलन में होगी इससे पहले भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी इटली में हुई थी और इस शादी की भी खूब चर्चा मीडिया में हुई थी इससे आप सबकी नजर सोनम और आनंद की डेस्टिनेशन वेडिंग पर है.

आनंद आहूजा कौन है जिनसे सोनम कपूर की शादी होने वाली है

सोनम कपूर जिन आनंद आहूजा से शादी की तैयारियों में है वह दिल्ली के एक बड़े बिजनेसमैन है। जिनका Bhane नाम से दिल्ली मैं कपड़ों का एक बड़ा ब्रांड है।दिल्ली के रहने वाले आनंद शाही एक्सपोर्ट के मैनेजिंग डायरेक्टर भी है। जो उनका फैमिली बिजनेस है । आनंद को घूमने फिरने का पूरा शौक है, और फिर सोनम कपूर का साथ मिल जाए दोनों टेबल पर ग्लोब् रखकर पूरी दुनिया घूमने की चर्चा कर सकते है।  सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के लिए मार्च 8 अप्रैल में जोधपुर का एक  पैलेस होटल बुक करा लिया गया था. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब उनकी शादी स्विट्ज़रलैंड के जेनेवा शहर पर होने वाली है. दिल्ली में जन्मे आनंद आहूजा ने दिल्ली से ही अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की इसके बाद आनंद प्रोफेशनल स्टडीज के लिए अमेरिका चले गए जहां उन्होंने MBA की पढ़ाई पूरी की घूमने के अलावा आनंद को जूतों गाड़ियों का भी काफी शौक है उनके शू रैक में आपको अलग-अलग ब्रांड और अलग-अलग डिजाइन के तमाम जूते मिल जाएंगे. अगर मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो साल 2014 में आनंद आहूजा ने सोनम कपूर को प्रपोज किया था लेकिन हामी भरने के लिए सोनम कपूर ने कई महीने लगा दिए और फिर उन की रजामंदी के बाद दोनों अच्छे दोस्त बने और फिर दोस्ती रिलेशनशिप में तब्दील हो गई अब यह आने वाले कुछ दिनों में शादी के बंधन बंदने वाले हैं.