सोशल मीडिया पर “वेज़ले ” नाम की शाकाहारी चिकन के विज्ञापन का वायरल सच

मिर्च मसाला होम

सोशल मीडिया पर हर रोज कोई फोटो वीडियो और मैसेज वायरल होती रहती है इस बार सोशल मीडिया पर फोटो और मीडिया और मैसेज के जरिए एक फोटोडालकर ऐसा शाकाहारी चिकन कहां जा रहा है।

क्या है मामला

इन दिनों सोशल मीडिया पर विज्ञापन की शक्ल में घूमती एक तस्वीर के जरिए दावा है कि भारत में पहली बार वह चिकन की एंट्री हुई है। विज्ञापन में सबसे ऊपर कंपनी का नाम लिखा हुआ है वह असली क्वालिटी वेजिटेरियन फूड भारत में पहली बार वेज चिकन वायरल हो रहे हैं विज्ञापन में जानकारी दी गई है कि लोग 13 मार्च से लेकर 17 मार्च तक इस वेज चिकन का लुफ्त उठा सकते हैं इसके लिए उन्हें दिल्ली के प्रगति मैदान में लगे आहार इंटरनेशनल स्कूल और हॉस्पिटल बी फेयर में आना होगा।

वही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वेजली कंपनी के मार्केटिंग हेड अमित बजाज ने कहा है ” वेस्ले शुद्ध शाकाहारी उत्पाती बनाती है एक उम्र के बाद डॉक्टर ड्राइव में मांसाहार कम करने को कहते हैं वेस्ले के पास वह तमाम उत्पाद है जो दिखने में मीट की तरह ही है यह उत्पाद खाने में भी अमीर जैसे लगेंगे सोया की दाल को कोशिश करके यह बनाया गया है इसमें प्रोटीन ज्यादा है फैट कम है या उत्पाद आसानी से डाइजेस्ट हो जाता है।”

यानी कंपनी के सभी उत्पाद सोया से बनाए गए हैं ,और अगर कोई शाकाहारी रहते हुए भी मांसाहारी खाने का मजा लेना चाहे तो कंपनी के मुताबिक यह वेज चिकन उनके लिए है