JACK HIGH

हाई जैक : की फर्स्ट झलक मिलेगा जबरदस्त कॉमेडी का तड़का

फ़िल्मी टसन मिर्च मसाला होम

हाई जैक मूवी का फर्स्ट लुक जारी किया गया। कॉमेडी मूवी में और एक नई मूवी आने वाली है हाई जैक

“हाईजैक ” नाम से आपने कुछ तो अंदाजा लगा ही लिया होगा जी हां किसी कॉमेडी फिल्म का नाम हाईजैक सुनकर आपको पहले ही यह अंदाजा हो जाता है यह फिल्म किसी प्लेन के अपहरण या फिर फिल्म के हीरो का किसी ऊंची मुकाम तक पहुंचने की कहानी होगी।

फैंटम फिल्म्स के बैनर तले आने वाली कॉमेडी फिल्म हाईजैक का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया इस ट्रेलर के रिलीज होने की घोषणा पिछले कुछ दिनों से की जा रही फैंटम फिल्म निर्माता बॉलीवुड की पहली स्टनर कॉमेडी फिल्म हाईजैक 20 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी फिल्म में सुमित व्यास और सोनाली सहगल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे खबरों के अनुसार हाईजैक की कहानी पहली बार अपहरण कर रहे लोगों के बारे में है जो एक एरोप्लेन को हाईजैक करने की योजना में है लेकिन यह अपहरणकर्ता गलती से यात्रियों के साथ ही नशे में चूर हो जाते हैं इसके बाद एक लोटपोट कर देने वाली कॉमेडी का आगाज़ होता है।

कहानी की बात करें तो यह एक डूब रही यानी बंद होने जा रही है एयरलाइंस के 4 कर्मचारियों की कहानियां जो अपनी सैलरी ना मिलने के कारण परेशान है और इसी की वसूली के लिए प्लेन हाईजैक करने का प्लान बनाते हैं उनके प्लान पर पानी तब खुल जाता है जब प्लेन में बैठे ज्यादातर यात्री धोखे से ड्रग्स ले लेते हैं और हाई हो जाते हैं।

ट्रेलर में ज्यादातर किरदार जरूरत से ज्यादा हंसोड़ किस्म के हैं और आपस में एक दूसरे को मजाक उड़ाते नजर आते हैं और बीच-बीच में आपको बढ़िया कॉमिक टाइमिंग भी देखने को मिलेगी।

काइट्स और Krrish जैसी फिल्मों में वक्त और लेखक व निदेशक का काम कर चुके आकर्ष खुराना इस फिल्म में बतौर निदेशक डेब्यू करने जा रहा है उनके इस फिल्म से कुछ अच्छा मिलने की उम्मीद इसके भी की जा रही है क्योंकि यह फैंटम फिल्म्स के बैनर तले बनी है यह बैनर बेहतरीन फिल्मों को कहानियों को पर्दे पर उतारने का मौका देने के लिए जानी जाती है। यह फिल्म 20 अप्रैल 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी