15 अगस्त के दिन ये जबरदस्त फिल्मे रिलीज़ होने वाली है

मिर्च मसाला

दोस्तों, 15 अगस्त को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 3 बड़ी फ़िल्में रिलीज होने वाली है और तीनों पर भी कमाई का असर पड़ेगा, अगर फ़िल्में अलग अलग समय पर रिलीज हो तो लोग एक फिल्म को ज्यादा देखना पसंद करेंगे मगर 3 बड़ी फ़िल्में एक साथ रिलीज होने वाली है।

1. यमला पगला दीवाना- फिर से

दोस्तों, सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से जो की 15 अगस्त को रिलीज हो रही है और कई लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहें है। आपको बता दें इस फिल्म की सीधी टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म से होगी धर्मेद्र की ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ अब 31 अगस्त को रिलीज होगी. इससे पहले यह 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी. ‘देसी बॉयज’ की जोड़ी यानी अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म क्रमश: ‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ भी 15 अगस्त के ही दिन रिलीज होनी है. दोनों ही फिल्म देशभक्ति पर आधारित है, इस वजह से ‘यमला पगला दीवाना’ की तीसरी सीक्वल की रिलीज डेट बढ़ गई है. सनी ने बयान में रिलीज की तारीख में बदलाव की जानकारी दी.
उन्होंने कहा, “चूंकि 15 अगस्त को दो देशभक्ति की फिल्में ‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ रिलीज होने वाली थी और 24 अगस्त को हमारे परिवारिक मित्र अनिल शर्मा के बेटे को लॉन्च किया जा रहा है. हमारा आशीर्वाद उनके साथ है.” सनी ने कहा, “हमारी फिल्म एक स्वस्थ परिवारिक मनोरंजक है, इसलिए हमने 31 अगस्त को दो सप्ताह बाद हमारी फिल्म ‘वाईपीडी फिर से’ रिलीज करने का फैसला किया है.”
2. गोल्ड

दोस्तों, अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों में से एक फिल्म गोल्ड का नाम सबसे पहले आता है आपको बता दें फिल्म गोल्ड 15 अगस्त 2018 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है, आपको बता दें इस फिल्म का इंतज़ार अक्षय कुमार के फैंस काफी समय से कर रहे थे।स्वतंत्रता दिवस के मौके पर Gold Movie रिलीज होने वाली इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर 2 मिनट 19 सेकंड का है जो की बहुत ही दमदार है। Gold Film की मजबूती इसकी कहानी तो है ही साथ ही इसके dialogue इसे ब्‍लॉकबस्‍टर बना सकते हैं। Trailer में जब डायलॉग्‍स से पर्दा उठता है तो रोंगटे खड़े हो जाते हैं। गोल्ड फिल्म का एक डायलॉग है की ” हमारे घर में इन्कलाब जिंदाबाद पहले होता है फिर नाश्ता होता है “
हाल ही में इस फ‍िल्‍म का पोस्‍टर जारी हुआ था ज‍िसमें अक्षय कुमार का फर्स्‍ट लुक नजर आया था। पोस्‍टर में कोट पहने हुए अभ‍िनेता अक्षय कुमार नजर आए थे और उनके हाथ में त‍िरंगा था। The Dream That United Our Nation.बता दें क‍ि तपन दास ने ओलंपिक खेलों में पहली बार भारतीय हॉकी टीम के लिए गोल्ड मैडल जीतने का सपना देखा था। पोस्टर के साथ ल‍िखा है कि वो सपना जो देश को एक करने के लिए देखा, वो सपना जो 1936 में में देखा गया, वो सपना जिसे पूरे होने में 12 साल लग गए।
3. सत्यमेव जयते

दोस्तों फिल्म परमाणु फ्लॉप होने के बाद जॉन इब्राहिम की आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते हैं जो कि 15 अगस्त 2018 को रिलीज होने वाली है आपको बता दें इस फिल्म में कम बजट में बनाकर तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *