26 जून को एक बार फिर सेल में आने वाली है Xiaomi कि यह बेहतरीन स्मार्टफोन

फोनिया

Xiaomi के सेल्फी सेंट्रिक फोन Xiaomi रेडमी Y2 अभी हाल ही में भारत में लॉन्च हुआ है। इस फोन के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है कि 26 जून को फिर से xiaomi की तरफ से सेल लगने वाली है।

आपको बता दें कि रेडमी का यह फोन दो बार सेल पर आ चुका है इसके बावजूद भी इसका स्टॉक आउट गया था। अब इसकी तीसरी सेल 26 जून को होने वाली है। आप इस स्मार्टफोन को अमेज़न और मि.कॉम के माध्यम से जा कर ले सकते हैं।

इस स्मार्टफोन कि अगर कीमत की बात करें तो आपको बता दें कि इससे भारत में दो अलग-अलग वेरियंट्स में लांच किया गया है। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत ₹9999 है। इस कीमत में आपको इसके 3जीबी रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट मिल जाएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन का एक 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट भी है। इस मॉडल वाले स्मार्टफोन की कीमत भारतीय बाजार में ₹12999 की कीमत की ऑप्शन में मिल जाएगा। इस कीमत पर आपको दूसरे कलर वैरियंट फोन में देखने को मिलते हैं जैसे गोल्ड ,रोज गोल्ड, और डार्क ग्रे रंगों में ले सकते हैं।

इस स्मार्टफोन के साथ आपको 1800 का इंस्टेंट कैशबैक एयरटेल की ओर से भी मिल रहा है इसके अलावा आप इस स्मार्टफोन के साथ एयरटेल की ओर से आप को दिया जा रहा है 240 GB डाटा भी फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि यह कैशबैक आपको कंपनी की ओर से जानी Airtel की ओर से 36 डिस्काउंट कूपन के तौर पर दिया जाएगा इनकी कीमत ₹50 होगी।

Redmi y2 में क्या खास स्पेसिफिकेशंस है

इस स्मार्टफोन में आपको 5 पॉइंट 9 इंच की IPS डिस्प्ले मिल रही है। इसके अलावा आपको यह स्क्रीन 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ मिल रही है फोन में आपको कॉल कॉलम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर मिल रहा है। यह प्रोसेसर xiaomi के रेडमी नोट 5 में भी देखने को मिल जाएगा। फोन की स्टोरेज को आप माइक्रो SD कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं इसकी स्टोरेज को आप 265 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

अगर फोन के कैमरे की चर्चा करें तो इसमें आपको 12 प्लस 5 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा मिल जाएगा, इसके अलावा इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। अगर फोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 3080 MaH क्षमता की बैटरी दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *