Amazon पर Oneplus 6 के Exchange ऑफर में मिल रहा है ₹1500 तक की छूट

फोनिया

वनप्लस ने जिस तरीका से भारतीय बाजार में कब्जा किया है। उससे तो यह साफ ही पता चल रहा है कि OnePlus के फोन की डिमांड भारतीय बाजार में बढ़ गई है। अगर आप Amazon पर वनप्लस का एक्सचेंज ऑफर लेते हैं तो उसमें आपको 1500 रुपए का अतिरिक्त छूट मिल रहा है।

वनप्लस 6 स्मार्टफोन Amazon पर सेल में आते ही इसकी रिकॉर्ड तोड़ बिक्री शुरू हो गई थी। लेकिन अब Amazon स्मार्टफोन के साथ कुछ खास ऑफर्स भी पेश कर रहा है जिसके साथ इस स्मार्टफोन को कुछ कम कीमत में खरीदा जा सकता है। सबसे पहले ऑफर की बात करें तो यदि आप सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से या स्मार्टफोन खरीदते हैं तो आपको ₹2000 तक का कैशबैक मिल रहा है अगर आप इस स्मार्टफोन को किसी अन्य Oneplus स्मार्टफोन से एक्सचेंज कल खरीदते हैं तो आपको ₹1500 तक का डिस्काउंट भी मिल रहा है। इसके अलावा सभी बड़े क्रेडिट कार्ड्स और बजाज फिनसर्व पर यह माई कार्ड पर नो कॉस्ट ईएमआई विकल्प उपलब्ध है।

15 से 26 जून तक चल रहे इस ऑफर में आप 1 प्लस 6 स्मार्टफोन खरीद नए के साथ-साथ अगर लकी विनर में शामिल होते हैं तो एक नया वनप्लस सिक्स स्मार्टफोन भी जीत सकते हैं। इसके अलावा 12 महीनों का एक्सीडेंटल डैमेज इंश्योरेंस भी स्मार्टफोन के साथ आपको मिल जाता है।

Oneplus 6 स्मार्ट फोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन है?

ऐसे स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह स्मार्टफोन एक वेरिएंट में 6 जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज मौजूद है जिसकी कीमत भारतीय बाजार में ₹34999 है। और दूसरे वेरिएंट में आपको 8GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिल जाता है और इस स्मार्टफोन की कीमत भारतीय बाजार में ₹39999 रखी गई है।

इस स्मार्टफोन में आपको 6.28 इंच की फुल HD स्क्रीन मिल जाती है। इस फोन में आपको 19:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला डिस्प्ले मौजूद है। यह एक Amoled टच स्क्रीन है जिसका पिक्सेल रिजोल्यूशन 2280×1080 पिक्सेल है। इस फोन की खास बात यह है कि यह पूरा का पूरा स्लिम बॉडी डिजाइन दिया गया है। इसके पीछे दिया गया गिलास बैक डिवाइस के रेडियो ट्रांसमिशन को बढ़ाता है और स्क्रीन को गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी दिया गया है। इसके बॉक्स में आपको एक 3D नायलॉन कैसे मिलता है जो कि 10 और वाटर प्रूफ है।

फोन में एक डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जो 16 मेगापिक्सल के 1 सेंसर के अलावा 20 मेगापिक्सल के एक अन्य सेंसर का कोंबो है।, इसे 2X lossless जून और पोर्ट्रेट मोड शार्ट क्षमता के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है इसमें वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है और ठीक कैमरा सेटअप के नीचे एक फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।

स्पेसिफिकेशन के अलावा अगर इसकी बैटरी लाइफ की बात करें तो इसमें 3300mah की बैटरी दी गई है। जो Duster सपोर्ट के साथ आता है साथ ही इस स्मार्टफोन को वाटर रेसिस्टेंट बनाया गया है जो इसे वाटर प्रूफ बनाता है और इस स्मार्टफोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक की जगह भी दी गई है। वनप्लस का यह स्मार्टफोन Android के नए वर्जन ओरियो पर आधारित कंपनी के ऑक्सीजन ओवैस पर काम करता है।

आप वनप्लस 6 स्मार्टफोन यहां से खरीद सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *