BJP का कांग्रेस पर पलटवार

देश दुनिया होम

कांग्रेस अधिवेशन में बीजेपी पर निशाना साधने वाले अध्यक्ष राहुल गांधी पर बीजेपी ने जोरदार पलटवार किया बीजेपी की ओर से मैदान में उतरे केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी को पूरी तरह आड़े हाथों लिया है। हाल ही में यूपी में हुए लोकसभा चुनाव में जहां कांग्रेस की जमानत जप्त होने की याद दिलाएं, त्रिपुरा और नागालैंड के नतीजों पर भी राहुल गांधी को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर झूठ बोलना झूठ पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है।

ऐसे तो दिल्ली में चल रहा है कांग्रेस महाधिवेशन मैं BJP सरकार के ऊपर कई आरोप लगाए गए थे कांग्रेस महाधिवेशन में चिदंबरम ने कहा था मनमोहन सरकार ने 14 करोड़ लोगों को गरीबी से निकाला वहीं बीजेपी ने इन्हें फिर से गरीबी में धकेल दिया।

वहीं राहुल गांधी ने कहा देश में गुस्सा फैलाया जा रहा है देश को बांटा जा रहा है हिंदुस्तान के एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति से लड़ाया जा रहा है उन्होंने कहा कि हमारा काम जोड़ने का है यह हाथ का निशान कांग्रेस का चुनाव चिन्ह ही देश को जोड़ सकता है देश को आगे ले जा सकता है राहुल ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस के इस निशान की शक्ति आप पार्टी प्रतिनिधियों के भीतर है हम सब को देश की जनता को मिलकर देश को जोड़ने का काम करना होगा।