बॉलीवुड के कुछ कलाकार जिन्हें पहली ही मूवी में मिला था बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवॉर्ड लेकिन बाद कि फ़िल्मे नही चली।

देश दुनिया फ़िल्मी टसन होम

बॉलीवुड एक ऐसी जगह जहां हर कोई अपना सिका जमाना चाहता है, पर हर कोई की किस्मत नही चमकती। कुछ तो अपने पहली ही मूवी में जबरदस्त ऐक्टिंग कर के नाम कमाते है तो कुछ की मूवी टाइटैफिस हो जाती तो आज हम लोग आप लोगो को कुछ ऐसी ही अभिनेता और अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले है। जिनके पहली मूवी बहुत जबरदस्त थी। पर बाद में आने वाली मूवी ज्यादा नही चली।

बाद में जैसे वे लोग बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब से होगए।

 

1. भग्यश्री

1989 में आई फ़िल्म “मैंने प्यर किया” इनकी पहली मूवी थी। इनके साथ सलमान खान ने भी अभिनय किया था। सालमन से ज्यादा भग्यश्री के अभिनय की तारीफ की गई। इस फ़िल्म के लिए इन्हें बेस्ट डेब्यू फीमेल अभिनेत्रि का अवार्ड मिला था। लेकिन बाद कि फिल्मी उनकी नही चल पाई। काफी लोग मानते है कि इसका कारण उनकी शादी का निर्णय था। क्यों कि फिल्मों से ज्यादा उन्होंने अपने रिश्तों को अहमियत दी। अगर वो अगर फिल्मी इंडस्ट्री में रहती तो शायद बॉलीवुड की भेतरीन अभिनेत्री होती।

2. ममता कुलकर्णी

troll top news

1994 में आई फ़िल्म “आशिक आवारा” से इन्होंने अपनी फिल्मी दुनिया की सुरूवात की। इस फ़िल्म में सैफ अली ख़ान भी थे। इनकी ये फ़िल्म बहु सुपर डुपर हिट हुई । इनकी अभिनय की बहुत तारीफ की गई। जिसे उन्हे फलिम्फेर अवार्ड मिला साथ मे बेस्ट डेब्यू अभिनेत्री का भी। लिकेन अंडरवर्ल्ड कनेक्शन के कारण ये बहुत ज्यादा विवादों में रही। धेरे धेरे जैसे फिल्मी दुनिया से गायब सी हो गई।

3. बॉबी देओल

1994 में आई फ़िल्म “बरसात” से अपनी फिल्मी सफर का सुरुवात करने वाले अभिनेता बॉबी देओल अपने पहले ही फ़िल्म से लोगो के दिलों में बस गए। इस मूवी में इनकी अभिनय की काफी तारीफ की गई। जिसे इन्हें बेस्ट डेब्यू अभिनेता का अवार्ड मिला। इस के बाद ये कई सालों तक फिल्मी दुनियां से दूर रहे।