Despacito : गाने ने बनाया YouTube में एक नया रिकॉर्ड

Uncategorized मिर्च मसाला

पिछले साल YouTube में अपलोड हुई वीडियो सॉन्ग Despacito गाने YouTube में कई रिकॉर्ड बना डाले। इस गाने ने एक और नया रिकॉर्ड YouTube में बना डाला है।

आज YouTube को सबसे बड़े इंटरटेनमेंट ऑनलाइन वीडियो प्लेटफार्म के रूप में जाना जाता है। और हर साल कई लाखों वीडियो सॉन्ग इस पर अपलोड होते हैं। लेकिन कुछ आप वीडियो ही ऐसे होते हैं जो पूरी दुनिया में देखे जाते हैं। ऐसा ही कुछ वर्ल्ड रिकॉर्ड इस वीडियो सॉन्ग ने बनाया था पिछले साल। सब लोग जानते हैं YouTube में सारा खेल views का है।

ऐसे तो यह वीडियो YouTube पर 2017 में अपलोड हुई थी अपलोड के साथ ही इस वीडियो पर भारी भरकम व्यूज आने पर लगी थी। और इस वीडियो ने YouTube में ऐसा तहलका मचा दिया जो अब तक किसी वीडियो ने नहीं मचाया होगा। इस वीडियो का टाइटल ट्रैक है “Despacito” यह एक स्पेनिश शब्द है जिसका मतलब होता है धीरे-धीरे, भाई आप लोग अब तो यह समझ ही गए होंगे कि इस पर इतने ज्यादा व्यूज क्यों आ रहे हैं। अब तक इस वीडियो सॉन्ग को लगभग 500 करोड़ लोगों ने देख चुका है। और इसके साथ ही यह वीडियो ने YouTube पर सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। अगर आपने अभी तक इस वीडियो को नहीं देखा तो नीचे क्लिक करके जरूर देखें।

अब इस वीडियो ने YouTube पर बनाया नया रिकॉर्ड

अब इस वीडियो को आप सब देखकर, आप तो यह जान ही गए होंगे कि भाई इस वीडियो पर इतने ज्यादा क्यों व्यूज हैं कि, पूरी दुनिया ने देख डाला। अब इस वीडियो ने एक नया रिकॉर्ड YouTube पर बना दिया है। यह रिकॉर्ड है इस गाने का रीमिक्स।

Despacito remix सोनू निगम

जी हां इस वीडियो सॉन्ग को लोगों ने इतना ज्यादा पसंद किया है कि इस गाने का रीमिक्स आपको हिंदी से लेकर के फ्रेंच भाषा तक में मिल जाएंगे। अगर हिंदी ही रिमिक्स की बात करें तो इस गाने की आपको YouTube पर 10 से ज्यादा वीडियो देखने को मिल जाएगी। आज तक किसी भी गाने की इतनी ज्यादा रीमिक्स नहीं बनी है। अगर आप YouTube खोल करके देखें तो आपको इस गाने की हिंदी, इंग्लिश, फ्रेंच ,पोर्तुगल बंगाली, रीमिक्स मिल जाएंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक अब तक इस गाने के रीमिक्स 30 से भी ज्यादा भाषाओं में बन चुकी है।

जस्टिन बाइबर का Despacito रीमिक्स

यह वीडियो सॉन्ग इतना ज्यादा फेमस हुआ है कि बॉलीवुड के बड़े-बड़े सिंगर ने भी इसकी रीमिक्स बना डाला है। अगर हिंदी रीमिक्स की बात करें तो, इस गाने को सोनू निगम ने अपने अंदाज में गाया है। अब इसके बाद नेहा कक्कड़ क्यों पीछे रहे उन्होंने भी इस गाने को अपने अंदाज में गा ही डाला। इतनी रीमिक्स तो अब तक किसी गाने की नहीं बनी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *