Intex Infie 3, Oreo Go edition के साथ बाजार में मिल रहा है काफी सस्ते दाम पर

फोनिया

कुछ दिन पहले ही Intex ने बाजार में दो नए स्मार्टफोन लॉन्च के हैं। यह दो नए स्मार्टफोन को Intex ने infie लाइन ऑफ में लॉन्च किया है। हैदराबाद में हुए एक इवेंट के दौरान Intex ने अपने दो नए स्मार्टफोन Infie 3 और infie 33 लॉन्च किया। साथी है यह काफी सस्ता दाम पर इस स्मार्टफोन में Go डिवाइस के तौर पर लॉन्च किया गया है।

इसके अलावा Intex का Infie 33, Android के नए वर्जन नॉगट पर काम करता है। दोनों ही स्मार्ट फोन की स्क्रीन की रेस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। साथी दोनों स्मार्ट फोन 4G VoLTE भी मिल जाता है।

Intex ने यह दोनों फोन उनके हितों को ध्यान में रखकर बाजार में लॉन्च किए हैं जो कि एक से स्मार्टफोन की तलाश में है। जूनियर बेसिक स्मार्टफोन वाली सभी खूबियों से लैस करके लॉन्च किया गया है। Intex के Infie 3और Infie 33 को ऑफलाइन भारतीय बाजारों में उतारा गया है। Intex के यह दोनों ही फोन आपको कई रंगों के ऑप्शन में बाजार में मिल जाएंगे।

आइए जानते हैं की Intex के इन दोनों स्मार्ट फोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन है

जैसे कि आपको हमने पहले बताया है कि इन दो स्मार्टफोनों को खासकर भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। और आपको इस स्मार्टफोन में बेसिक स्पेसिफिकेशन मिल जाएंगी। Intex ने अपने इन दोनों फोन को ऐसे पहले स्मार्ट फोन के तौर पर लॉन्च किया है जो Android 8.1 ओरियो गो एडिशन पर काम करेगी।

इन दोनों स्मार्ट फोन में आपको 4.95 इंच की FWVGA+ डिस्प्ले मिल रही है। जिसका स्क्रीन का रिजोल्यूशन 480×960 और आस्पेक्ट रेशियो 18:9 का है। Intex की ओर से इसके डिस्प्ले को FullView डिस्प्ले माना जा रहा है। Intex infie 3 स्मार्टफोन में आपको 1.1 गीगाहर्ट्ज़ का क्वाड कोर चिपसेट मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको 1 GB रहा है और 8GB इंटरनल स्टोरेज भी मिल जाता है। अगर कैमरे की बात करें तो Intex के infie 3 मैं आपको 5 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा LED फ्लैश के साथ मिल रहा है, इसके अलावा इसमें 2 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा भी मौजूद है। अगर फोन के कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें आपको 4G VoLTE, LTE , Wi-Fi 802.11, bluethooth 4.0, GPS और Micro USB Port मिल रहा है इसके अलावा फोन में आपको 2000mAh क्षमता वाली बैटरी मिल रही है।

Intex Infie 33 के स्पेसिफिकेशन

Intex के यह दूसरे फोन Infie 33 को कुछ बेटर स्पेसिफिकेशन के साथ लांच किया गया है। अगर Intex के इस फोन को infie 3 से कंपेयर करे तो आपको यह आसानी से पता चल जाएगा कि Intex का दूसरा फोन Android के नॉगट के साथ लांच किया गया है। साथी इस फोन की डायमेंशन की बात करें तो यह आपको 5.34 इंच के FWVGA+ स्क्रीन के साथ उपलब्ध कराया गया है। Infie 33 मैं आपको 1 GB RAM के अलावा 8GB इंटरनल स्टोरेज मिल जाती है इसे आप माइक्रो SD कार्ड से 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

इसके कैमरे में में भी Intex Infie 3 के तरह ही, 5 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया गया है ,लेकिन इसका फ्रंट कैमरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। इसकी बैटरी बैकअप Intex infie 33 से बेहतर दी गई है। इसमें आपको 3000 Mah की बैटरी मिल जाती है।

Intex के इन दोनों फोनों की कीमत कितनी है

Intex ने इन दोनों फोनों की कीमत की जानकारी फोनों के लॉन्च के समय ही दे दी थी इसे भारत में ऑफलाइन बाजार के माध्यम से लांच किया गया है और सेल किया जाएगा। Intex के Infie 33 की बात करें तो यह आपको बाजार में तीन कलर ऑप्शन के साथ मिल जाएंगे। इस फोन को आप ब्लैक ,ब्लू और शैंपेन रंग की ऑप्शन में खरीद सकते हैं । और बाजार में इसकी कीमत 5,049 ₹ रखी गई है। वही Intex के दूसरे फोन Infie 3 को ग्रे, गोल्डन, लाइट ब्लू रंग में ऑप्शन में मिल जाएंगे। बाजार में इसकी कीमत 4,649₹ रखी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *