Mission : Impossible Fallout टॉम क्रूज़ जबरदस्त एक्शन में

मिर्च मसाला

अगर आप टॉम क्रूज़ के फैन हैं तो आपके लिए खुशखबरी है जल्द ही टॉम क्रूज की आने वाली फिल्म “Mission Impossible Fallout” रिलीज होने वाली है

टॉम क्रूज पिछले मिशन इंपॉसिबल फिल्मों की तरह ही यह फिल्म भी जबरदस्त एक्शन से भरपूर होगी। असंभव को संभव बनाने वाले जासूस की इस फिल्म से वापसी हो रही है। टॉम क्रूज़ एक बार फिर एथेन हंट बनकर मिशन इंपॉसिबल सीरीज की इस फिल्म में वापसी कर रहे हैं। मिशन इंपॉसिबल फिल्म की इस सीरीज का नाम “MISSION IMPOSIBLE-FALLOUT” है।

मिशन इंपॉसिबल फॉल आउट का फर्स्ट लुक

इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है, और टॉम क्रूज डेयरडेविल्स स्टंट करते नजर आ रहे हैं। इस बार इथेन हंट की राह आसान साबित नहीं होने वाली है, एक बार फिर टॉम क्रूज इस रोल में जबरदस्त नजर आने वाले हैं। पिछले कुछ फिल्मों की तरह ही टॉम क्रूज़ इस में एक्शन अवतार में नजर आएंगे। इस फिल्म में टॉम क्रूज़ ऐसे ही मिशन पर निकले हैं लेकिन मिशन के बीच में ही कुछ गड़बड़ हो जाता है जिस से निपटने के लिए उन्हें खूब जुगाड़ लगानी पड़ती है। इस फिल्म का डायरेक्शन जिम्मा क्रिस्टोफर ने किया है।

मिशन इंपॉसिबल 6 की शूटिंग के लिए भारत आए थे टॉम क्रूज

खबरों की मानें तो टॉम क्रूज की सुपर हिट फिल्म मिशन इंपॉसिबल सीरीज के छोटे हिस्से की शूटिंग भारत में होने वाली है। जून महीने के बाद फिल्म की टीम शूटिंग के लिए भारत पहुंचेगी और करीब 1 महीने तक देश के विभिन्न हिस्सों में इसकी शूटिंग की जाएगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिलहाल शूटिंग की जगह तय नहीं हो पाई है। फिल्म में होने वाले स्टूडेंट के आधार पर शूटिंग की लोकेशन देखी जाएगी।

हालांकि मुंबई राजस्थान और केरला के कुछ इलाकों में शूटिंग हो सकती है। फिल्म के निर्माता लोकेशन की तलाश में मई और जून महीने में भारत के विभिन्न शहरों का दौरा करेंगे। इसके अलावा फिल्ममेकर्स का मानना है कि भारत में फिल्म की शूटिंग को और आसान बनाने के लिए स्थानीय लोगों का शूटिंग में शामिल होना जरूरी है।

इससे तो अब यह साफ साफ है कि भारतीय दर्शकों को भी टॉम क्रूज की इस फिल्म का काफी इंतजार रहेगा। और टॉम क्रूज की पिछली मिशन इंपॉसिबल सीरीज की मूवीस ने भारतीय दर्शकों के बीच में एक अपनी अलग ही जगह बना रखी है।

ऐसे तो आपको यह बता दें कि टॉम क्रूज की मूवी यूनाइटेड स्टेट्स में 27 जुलाई 2018 को और रूस में 28 जुलाई 2018 को रिलीज की जा चुकी है। भारत में या मूवी हिंदी डब मे कब रिलीज होगी, इसका साफ-साफ पता नहीं चल पाया है। लेकिन यह उम्मीद की जा रही है की जल्द ही इस पिक्चर को भारत में भी रिलीज कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *