One Plus 6 भारत में जल्द ही लॉन्च

फोनिया होम

वनप्लस 6 स्मार्टफोन जल्दी भारत में लांच होने वाला है लॉन्च के पहले ही यह स्मार्टफोन चीनी सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया।

 

वनप्लस 6 स्मार्टफोन 17 मई को भारत में लांच होने वाला है । लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन चीनी सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया  है । जहाँ स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में जानकारियां का जिक्र किया गया है। कहां जा रहा है कि 1 प्लस 6 स्मार्टफोन अपने पुराने वर्शन वनप्लस 5टी से बेहतर होगा।

वही फिर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो One Plus 6 स्मार्ट फोन मॉडल नंबर A6000 के साथ टीना पर देखा गया है . यहां पर इस फोन के सारे स्पेसिफिकेशन लीक हुआ है । One Plus 6 में 6.8 इंच की फुल एचडी प्लस अमोलेड डिस्प्ले के साथ देखा गया है। इसमें ऑक्टा कोर प्रोसेसर काम करेगा जिसकी सबसे ज्यादा क्लाउड स्पीड 2.5 गीगाहर्ट्ज की है। कहा गया है कि इसमें आपको स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर मिलेगा वर्तमान लिस्टिंग के मुताबिक 1 प्लस 16 जीबी रैम दिए जाएंगे और स्टोरेज 64 GB का होगा टीना लिस्टिंग में या 4जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के सा अपडेट करने का जिक्र दिया गया है।

आपको बता दें कि 1 प्लस सेक्स स्मार्टफोन इस साल की बहु प्रतीक्षित स्मार्टफोन में से एक है वनप्लस फोन बनाने वाली कंपनी सेट द स्पीड यूनिट टैगलाइन से प्रमोट कर रही है साथ ही 3.5 MH हेडफोन जैक और ग्लास डिजाइन की भी पुष्टि हुई है साथ में यह भी कहा जा रहा है कि इस हैंडसेट में आपको वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट होने कीबात की जा रही है साथ में यह भी माना जा रहा है कि 1 प्लस 50 से ज्यादा दमदार इसमें बैटरी होगी।

क्या-क्या खास स्पेसिफिकेशन है One Plus 6 में ?

खरीदे One Plus .