Zero अब चीन में : शाहरुख खान

Uncategorized फ़िल्मी टसन मिर्च मसाला

शाहरुख खान की आने वाली फ़िल्म जीरो काफी चर्चा में चल रही है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि जीरो को चीन में भी दिखाया जाएगा।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की आने वाली फिल्म “जीरो” काफी चर्चा में है, शाहरुख शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म जीरो के दो नए पोस्टर अपने ट्विटर हैंडल साइट पर अपलोड किए हैं और अपने फैंस के साथ शेयर किया।

साथ ही उन्होंने अपने फैंस को बड़ा तोहफा देते हुए अपने जन्मदिन के मौके पर जीरो फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया है। शाहरुख खान के बंगले मन्नत को दिवाली के पूर्व संध्या पर उनके बदले के अवसर पर दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। जीरो के प्रमोशन में जुटे शाहरुख खान इन दोनों अपने कैरेक्टर बबुआ सिंह टि्वटर हैंडल से मजेदार ट्वीट कर फैंस की एक्साइमेंट और बढ़ा रहे हैं।
https://youtu.be/Ru4lEmhHTF4

2 नवंबर यानी आज जीरो का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। शाहरुख खान और उनके फैंस को सर पास जाने के लिए फिल्म जीरो के मेकर्स आज यानी 2 नवंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने जा रहे हैं। स्टेलर में उनके फैंस पहली बार किसी फिल्म में शाहरुख खान को बोने व्यक्ति के किरदार में दिखेंगे। ऐसे में शाहरुख खान के जन्मदिन पर उनके फैंस के लिए डबल एक्साइटमेंट होगा।

आमिर खान ने की तारीख

फिल्म “ठग्स ऑफ हिंदुस्तान” के अभिनेता आमिर खान ने शाहरुख खान के इस किरदार की काफी तारीफ की है। आमिर खान ने फिल्म जीरो का ट्रेलर देखने के बाद कहा है कि इस फिल्म में ‘बउआ’ एकदम से छा गए हैं।

जीरो के ट्रेलर को देखने के बाद आमिर खान ने अपने टि्वटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए कहा है,” मैंने जीरो का ट्रेलर देखा, सिर्फ एक शब्द…. बेहतरीन! आनंद एल राय को धन्यवाद। कैटरीना कैफ शानदार हैं। अनुष्का शर्मा अविश्वसनीय है। शाहरुख खान ने अपने खुद को ही मात दी है। फिल्म देखने के लिए मैं बेताब हूं।

वहीं शाहरुख खान ने उन्हें धन्यवाद देते हुए अपने टि्वटर हैंडल पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ” ठग की तारीफ से हग”

चीन में रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म “जीरो”

शाहरुख खान की आगामी फिल्म जीरो चीन में रिलीज हो सकती है। अगर शाहरुख खान की यह फिल्म चीन में रिलीज हो जाती है, तो यह शाहरुख खान की पहली फिल्म होगी जो चीन में दिखाई जाएगी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो चीन में यह फिल्म अगले साल यानी 2019 में 29 मार्च को रिलीज हो सकती है। इससे पहले आमिर खान, सलमान खान, रानी मुखर्जी की फिल्मों ने चीन में धमाल मचा दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *